Faridabad Voice
मरने से पहले टैक्सी ड्राइवर ने की थी पत्नी से बात, 30 मिनट बाद हुई हत्या
डबुआ पुलिस चौकी क्षेत्र में नेस्टर कंपनी के निकट कार में टैक्सी चालक का शव पड़ा मिला। उसके शरीर पर चाकू और सुआ के करीब 15 निशान मिले हैं। आशंका है कि हत्या में किसी परिचित का ह..
दीवार के पास रखे गेट से लिपटा था 5 फीट का अजगर, लोगों में फैली दहशत
बल्लभगढ़ के सेक्टर-2 में गुरुवार को पांच फीट का अजगर मिलने से दहशत फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना वन्य प्राणी विभाग को दी..
एक लाख से अधिक यात्रियों का सफर असुरक्षित, 44 लोकल ट्रेनों में क्षमता से दोगुना दबाव
वर्ष 2012 में हुए निर्भया कांड के बाद आरपीएफ ने लोकल ट्रेनों में सफर करने वाली महिला यात्रियों की सुरक्षा की समीक्षा के बाद इसके नई दिल्ली से मथुरा तक चलने वाली 6 लोकल ट्रेनों ..
ताबड़तोड़ वारदात करने वाले हत्थे चढ़े
अय्याशी के लिए पांच महीने के अंदर लूट व चोरी की ताबड़तोड़ वारदात करने वाले तीन शातिर बदमाश सेक्टर-56 क्राइम ब्रांच पुलिस के हत्थे चढ़े हैं..
मारवाडी युवा मंच शिक्षा क्षेत्र में जरूरतमंद परिवारों की कर रहा आर्थिक मदद
मारवाडी युवा मंच फरीदाबाद शिक्षा के क्षेत्र में जरूरतमंद परिवारों को आर्थिक मदद कर रहा है। अब सेक्टर 27 स्थित राजकीय मॉडल स्कूल में विद्यार्थियों की फीस भरने का बीड़ा उठाय..
एनएसयूआई ने मुख्यमंत्री, शिक्षामंत्री समेत एमडीयू के वाईस चांसलर का फूंका पुतला
एनएसयूआई फरीदाबाद ने सरकारी कॉलेजों में 20 प्रतिशत सीट अभी तक वृद्धि न किएजाने को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, शिक्षामंत्री रामविलास शर्मा और एमडीयू के वाईंस चांसलर ..
जन्म लियो कृष्ण कन्हाई, हर जगह गूंजी बधाई
इंडस्ट्रियल सिटी में मंगलवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाई गई। मंदिरों को आकर्षक लाइटों, गुब्बारों व फूलों से सजाया गया था। यहां सुंदर झांकियों के साथ स्वतंत्र..
शहर में पांच जगह लाखों की चोरी, पुलिस बेबस
फरीदाबाद में पुलिस बेबस नजर आ रही है, पुलिस गश्त का चोरों पर कोई असर नहीं दिख रहा। आए दिन चोर घरों, दुकानों और कंपनियों को निशाना बना रहे हैं। शहर के अलग-अलग जगह चोरी के पांच म..
देश का 71वां स्वतंत्रता दिवस समारोह बल्लबगढ़ उपमण्डल के दशहरा मैदान में पूरी धूमधाम से मनाया
देश का 71वां स्वतंत्रता दिवस समारोह बल्लबगढ़ उपमण्डल के दशहरा मैदान में पूरी धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर एसडीएम प्रताप ंिसह ने मुख्य अतिथि के रूप में ध्वजारोहण किया..
बचपन से बनना चाहती थी बॉक्सर, अब जीता सिल्वर मेडल
सेक्टर-11स्थित द्रोणाचार्य बाक्सिंग अकादमी में काेचिंग लेने वाली अनुपमा ने सर्बिया में आयोजित गोल्डन गलब्स बाक्सिंग टूर्नामेंट में सिल्वर मेडल जीता है..
जन्माष्टमी आज, उत्सव में डूबा पूरा शहर, बाल-गोपाल के जयकारों से गूंजेंगे मंदिर
कन्हैया का जन्मोत्सव मनाने के लिए पूरा शहर तैयार है। मंदिरों में भव्य तैयारियां की गई हैं। रंग-रोगन लाइटिंग से मंदिरों काे खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। भव्य झांकियां तै..
इनकी सोच से बदलीं हजारों जिंदगी, भ्रष्टाचार, दहेज प्रथा से आजादी दिलाने को लड़ रहे लड़ाई
समाज को अशिक्षा, भ्रष्टाचार, भुखमरी, भिक्षावृत्ति, दहेज प्रथा सहित अन्य सामाजिक कुरीतियों से आजादी दिलाने के लिए शहर के इन नायकों ने अपना पूरा जीवन लगा दिया। ये शहर के आम लो..
हवा के लिए पायदान पर बैठने को लेकर हुआ था ट्रेन में झगड़ा, तीन गिरफ्तार
दिल्ली से आगरा जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस में शनिवार रात चलती ट्रेन से दो यात्रियों को फेंकने के मामले में जीआरपी ने खुलासा किया है कि हमलावर पक्ष के साथ कोच के पायदान पर बै..
जन्माष्टमी : 25 फीट ऊंचे झूले पर झूलेंगे बाल-गोपाल लाल किले से निकलकर होंगे दर्शन
बाल-गोपालके जन्मोत्सव को लेकर मंदिरों में भव्य तैयारियां की जा रही हैं। मथुरा-वृंदावन से आए कलाकार मंदिरों की सजावट झांकियों को तैयार करने में जुटे हुए हैं। इस बार स्वतंत..
इस लेडी ने शौक के लिए छोड़ दी अपनी जॉब, 36 देशों में कर चुकी हैं ट्रैवेल
.ये हैं फरीदाबाद की डॉ. दीप्ति गुप्ता। 43 साल की उम्र में 36 देश घूम चुकी हैं। दीप्ती का कहना है कि उनके घूमने का मकसद मौज मस्ती नहीं वहां की कल्चर से रूबरू होकर उसे अपने कैमरे मे..
मांगों को लेकर युवा आगाज ने उद्योग मंत्री विपल गोयल को सौंपा ज्ञापन
युवा आगाज संगठन ने उद्योगमंत्री विपुल गोयल को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। मंत्री ने शिक्षा मंत्री से फोन पर बात कर छात्रों को उनकी मांगों को जल्द पूरा करने का आश्वास..
NSUI एसोसिएशन के पदाधिकारियो ने सौंपा सयुक्त रूप से ज्ञापन, प्राचार्या ने जताई सहमति
12 अगस्त 2017 को NSUI और SWA के पदाधिकारियो ने सयुंक्त रूप से नेहरू कॉलेज की प्राचार्या श्री मती प्रीता कौशिक को 20 % सीट बढ़ाने के लिए ज्ञापन सौपा गया..
मैन्युअल सिस्टम खत्म, आप्टिकल डिवाइस से मीटर रीडिंग शुरू
शहर के कंज्यूमर्स को गलत बिजली बिल के झंझट से राहत मिलेगी। निगम की ओर से रीडिंग लेने के लिए हायर की गई बीसीआईटीएस फर्म ने काम शुरू कर दिया है। फर्स्ट फेज में इसकी शुरुआत एनआई..
पांच साल में कैंसर से 22 की मौत, सीसीटीवी से होगी प्रदूषण फैलाने वालों की निगरानी
राष्ट्रीय राजमार्ग से सटे झाड़सेतली गांव में 5 साल में कैंसर से 22 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 8 मरीजों का कीमोथैरेपी से इलाज चल रहा है। गांव में कैंसर से सबसे पहली मौत वर्ष 2012 ..
निगम की छोटी सरकार शुरू करेगी खुले दरबार, अधिकारियों से मांगा जाएगा जवाब
प्रदेश के सीएम की तर्ज पर नगर निगम की छोटी सरकार भी खुला दरबार लगाने की योजना बना रही है। पहले चरण में जोन वाइज दरबार लगाए जाएंगे।..
ठेकेदार और SI ने युवक को थाने में पीटा, परेशान व्यक्ति ने फांसी लगा दी जान
ड्राई फ्रूट का काम करने वाले एक व्यक्ति को शराब ठेकेदार ने मुजेसर थाने के एएसआई के साथ मिलकर खूब पीटा। दोनों मारपीट के मामले में समझौते का दबाव बना रहे थे। इंकार करने पर दोन..
आशियाना फ्लैटों में अवैध रूप से रह रहे परिवारों को किया बाहर, 150 सील किए
बापू नगर के आशियाना फ्लैटों में अवैध रूप से रह रहे परिवारों को नगर निगम के तोड़फोड़ दस्ते ने बाहर का रास्ता दिखा दिया और 150 फ्लैटों को सील कर दिया..
नेहरू कॉलेज के सामने छात्रों ने काली पट्टी बांधकर दिया धरना
कॉलेजो में सीट बढोतरी को लेकर चलाये गए आंदोलन के दूसरे दिन नेहरू कॉलेज फरीदाबाद के मुख्य गेट के सामने युवा आगाज संगठन के साथ कॉलेज छात्रों ने काली पट्टी बांधकर धरना दिया।..
एनएच पर बनेंगे 10 फुट ओवरब्रिज
राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ओर से दूसरी ओर जाने के लिए पैदल चालकों को हो रही परेशानी को देखते हुए भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण 10 स्थानों पर फुट ओवर ब्रिज बनाएगा।..
पीजी में लगी आग, कमरे में फंसी युवती को खिड़की का शीशा तोड़ निकाला गया
मानेसर: आइएमटी के रिहायशी सेक्टर-एक स्थित दोमंजिला मकान में चल रहे महिला पीजी में आग लग गई। शुक्रवार सुबह साढ़े आठ बजे दूसरी मंजिल पर लगी आग देखते ही देखते पूरी मंजिल पर फैल ..
विडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से की सरकार के योजनाओं की समीक्षा
मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव श्री राकेश गुप्ता ने आज विडियो कांफे्रसिंग के माध्यम से झज्जर जिला प्रशासन के साथ सरकार की ओर से चलाई जा रही मुख्य योजनाओं व कार्यक्रम..
छात्रहितो में फैसला लेकर जल्द सीट बढ़ाये बीजेपी सरकार : कृष्ण अत्री
आज एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने फरीदाबाद के कॉलेजों में UG/PG कक्षाओं में 20% सीट बढ़ाने को लेकर एनएसयूआई जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्री के नेतृत्व में उद्योगमंत्री विपुल गो..
युवा छात्र संगठन ने सीट बढ़ोत्तरी की मांग को लेकर किया धरने का आगाज़
छात्र संगठन युवा आगाज़ ने आज कॉलेजो में सीट बढोतरी को लेकर पँ. जवाहर लाल नेहरू कॉलेज फरीदाबाद के मख्य द्वार के सामने ही शांति पूर्ण धरने का आगाज़ किया है,छात्र नेता अजय डागर कि..
सीवर ओवरफ्लो से परेशान दुकानदार
पुराना फरीदाबाद की भूड़ कॉलोनी की मार्केट की मुख्य सड़क पर सीवरेज का गंदा पानी ओवरफ्लो कर रहा है। इससे मार्केट के दुकानदार खासे परेशान हैं।..
छठा रंग-तरंग नाट्य महोत्सव आज से
बृज नट मंडली की ओर से तीन दिवसीय रंग-तरंग नाट्य महोत्सव की शुरूआत शुक्रवार से नगर निगम सभागार में की जाएगी।..
किसानों को 16.56 अरब का मुआवजा
जिला राजस्व अधिकारी पीडी शर्मा की अदालत ने कुंडली-गाजियाबाद-पलवल(केजीपी) ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे से संबंधित किसानों को 30 फीसद मुआवजा भत्ता देने का अवार्ड सुना दिया ..
बाल कटने की हर घटना के पीछे नई कहानी, अफवाहों पर पुलिस सख्त
राजस्थान के बाद हरियाणा में रेवाड़ी, गुड़गांव, फतेहाबाद, अम्बाला, करनाल, पानीपत, सोनीपत और मेवात में गुरुवार को 11 महिलाओं की चोटी कटने के नए मामले सामने आए हैं।..
जुनैद हत्याकांड : दो और आरोपियों को मिली जमानत, केस पड़ा कमजोर
बहुचर्चित जुनैद हत्याकांड में बुधवार को बचाव पक्ष की ओर से दो आरोपी गौरव और प्रदीप की जमानत याचिका दायर की गई। सुनवाई के दौरान जीआरपी की तरफ से हालात मुकदमा पेश किया गया..
दो मंत्रियों के आश्वासन के बाद भी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर एसआईटी गठित नहीं
राज्य की शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन और उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा नगर निगम के घोटालों की जांच एसआईटी से कराने के आश्वासन के बावजूद अभी तक इसका गठन नहीं हुआ है..
जिलास्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियां जोर-शोर से शुरू
जिलास्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह को पूरी धूम-धाम व गरिमामयी ढंग से आयोजित करने के लिए उपायुक्त समीरपाल सरो के कुशल मार्गदर्शन में सभी प्रकार की आवश्यक तैयारियां जोर-शोर ..
खाद्य एवं पौषाहार विस्तार इकाई के सहयोग से मनाया विश्व स्तनपान दिवस
नाचैली में खाद्य एवं पौषाहार विस्तार इकाई के सहयोग से विश्व स्तनपान दिवस मनाया गया । इस कार्यक्रम में गांॅव की महिलाओं, सरपंच, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं, किशोरी बालिकाओं को म..
अलका यागनिक की एलबम मेरी मोहब्बत में नजर आयेंगे सौरभ पंडित
फरीदाबाद में ही नहीं पूरे प्रदेश में अपनी कलाकारी के दम पर पहचान बना चुके सौरव पंडित एक के बाद एक हिट एलबम अपने फैन कम स्पोर्टरों को देते आये हैं इस बार भी पंडित मेरी मोहब्बत..
नहीं है मैकेनिकल स्टाफ, खस्ताहाल में पहुंची रोडवेज की हर चौथी बस
हरियाणा रोडवेज की लारी, शीशा बारी। यह है हरियाणा रोडवेज की सच्चाई। लेकिन इसके बावजूद बसों को मजबूरी में सड़कों पर दौड़ना पड़ रहा है। जो किसी जोखिम से कम नहीं। मैकेनिकल स्टाफ ..
ताजेवाला हथिनी कुंड बैराज से जब छूटेगा 7 लाख क्यूसिक पानी, तब फरीदाबाद में यमुना उफनेगी
मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि हिमाचल, उत्तराखंड, हरियाणा, चंडीगढ़, पंजाब अौर दिल्ली में अगले 3 से 5 दिन भारी बारिश की संभावना है। इसके अलावा हथनीकुंड बैराज से सोमवार को 94 हजार क..
आ गई बड़खल झील गुलजार करने की घड़ी
दो दशकों से सूखी पड़ी बड़खल झील को गुलजार करने की घड़ी नजदीक आ गई है। इसी माह के अंत में सूख कर मैदान बन चुकी झील को पानी से भरने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। यह काम तीन चरणों में ह..
छात्रों को इस्कार्फ पहना कर इस्काऊट गाइड से जुड़ने का किया आह्वान
फ़रीदाबाद कान्वेंट स्कूल में अन्तर्राष्ट्रीय स्काउट एंड गाइड का इस्कार्फ दिवस मनाया गया। इस मौके पर कमिश्नर हेडक्वार्टर नरेश कादयान ने स्कूल के छात्रों को इस्कार्फ पहन..
हरियाणा महिला विकास निगम द्वारा 188 महिलाओं को एक-एक लाख रूपये ऋण स्वरूप देने का रखा गया लक्ष्य-जित
हरियाणा महिला विकास निगम फरीदाबाद द्वारा जिला प्रबन्धक कार्यालय के माध्यम से जिले की व्यक्तिगत महिला लाभार्थियों के लिए विभिन्न आय उपार्जन योजना के लिए राष्ट्रीयकृत बै..
छात्राओं ने सैनिक भाइयों के लिए राखियां भेज की लम्बी उम्र की कामना
नेहरू ग्राउंड स्थित सावित्री पॉलिटेक्निक फॉर वूमैन में राखी मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में पॉलिटेक्निक की करीब 100 होनहार छात्राओं ने भाग लिया।..
सरकारी कॉलेजो में 20% सीटें बढ़ाने को लेकर एनएसयूआईने किया जिला उपायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन
एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 12 जिला उपायुक्त कार्यालय पर फरीदाबाद के कॉलेजों में UG/PG कक्षाओं में 20% सीट बढ़ाने को लेकर एनएसयूआई जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्री के न..
बीएन पब्लिक स्कूल के प्रांगण में अलंकरण दिवस मनाया गया।
सैनिक कॉलोनी रोड स्थित बीएन पब्लिक स्कूल के प्रांगण में अलंकरण दिवस मनाया गया।जिसमें क्लास 5वीं से लेकर 12वीं क्लास तक के स्टूडेंट्स ने भाग लिया।..
रक्षाबंधन पर ग्रहण भद्रा का योग, राखी बांधने को सिर्फ दो घंटे, फिर नहीं है कोई शुभ मुहूर्त
भाई-बहनके प्रेम के प्रतीक रक्षाबंधन सावन के आखिरी सोमवार 7 अगस्त को है। इस बार रक्षाबंधन पर पड़ रहा है भद्रा का योग। कई साल बाद इस बार यह शुभता नहीं बल्कि अपने साथ लेकर रहा है ग..
सूदखोरों से तंग आकर युवक ने आत्महत्या की
आजाद नगर झुग्गी में रहने वाले ताहिर खान ने सूदखोरों से परेशान होकर शनिवार को घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी। सूदखोर रोजाना उसके घर पर आकर जान से मारने की धमकियां देतेे थे।..
बहनें नहीं बांधेंगीभाई की कलाई पर चाइनीज राखी
भाई की कलाई पर राखी बांधने के लिए बहनों द्वारा इनकी खरीद बड़ी तेजी से की जा रही है। भारी खरीददारी के माहौल में शहर के हर आम और खास बाजार में विक्रेताओं के चेहरों पर खुशी साफ प..
बल्लबगढ़ का राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बनेगा क्षेत्र का आदर्श स्कूल- मूलचंद शर्मा।
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घोषणानुसार सात करोड़ रूपये से भी अधिक की लागत राशि से बनाये जाने वाले राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बल्लबगढ़ के नये तीन मंजिले भव..
प्लास्टिक कचरे से सड़कें बनाने की तैयारी, बरकरार रहेगी तारकोल की पकड़
जमशेदपुर यूटिलिटी सर्विसेस कंपनी (जुस्को) की तर्ज पर हरियाणा शहर विकास प्राधिकरण (हुडा) की इंजीनियरिंग विंग शहर में सड़क निर्माण कार्य में प्लास्टिक कचरे का इस्तेमाल करेगी..
पहली बार एक सुर में बोले भड़ाना व कृष्णपाल गुर्जर
गुर्जर बिरादरी के दिग्गज नेता केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और चार बार सांसद रहे एवं उत्तर प्रदेश के मीरापुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अवतार भड़ाना अब सार्..
शहर के हालात देखकर भड़कीं नगर निगम कमिश्नर एक सफाईकर्मी को किया सस्पेंड
स्वच्छ भारत मिशन की हकीकत जानने के लिए शुक्रवार सुबह फील्ड में निकलीं निगम कमिश्नर ने काम में लापरवाही बरतने वालों के प्रति नाराजगी जताई। गंदगी नाले जाम देख वह भड़क गई और ए..
खुलासा: लूट के इरादे से हुई थी विजय की हत्या तीन आरोपी गिरफ्तार
.सेक्टर दो के सामुदायिक भवन में 16-17 जून की रात विवाह समारोह में डीजे बजाकर घर लौट रहे बाबू कॉलोनी निवासी विजय की हत्या लूट के इरादे से हुई थी। इसका खुलासा पुलिस के शिकंजे में आ..
गोशाला में गायों की मौत का मामला: SDM की फटकार के बाद सफाई का काम हुआ शुरू
गोशालाओं के प्रति नगर निगम प्रशासन कितना संवेदनशील है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि चार दिन पहले मरी चारों गायों को चारा मिलता था पानी। घायल गायों को उपचार भी न..
मिशन एडमिशन: पहली मेरिट में 20 फीसदी सीटें भरीं, दूसरी के लिए आज होगी खाली सीटें डिसप्ले
आईटीआई की पहली मेरिट लिस्ट के हिसाब से दाखिले का शुक्रवार को अंतिम दिन रहा। पहली मेरिट के हिसाब से विभिन्न ट्रेडों में 50 से 70 फीसदी सीटें अलॉट की गई थीं, लेकिन उस हिसाब से आईट..
अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने 50 मीटर फ्री पिस्टल में जीता गोल्ड़ मैडल
सूरजकुंड स्थित कर्णी सिंह शूटिंग रैंज में आयोजित 17वीं कुमार सुरेंद्र सिंह मैमोरियल शूटिंग चैम्पियनशिप में अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने जूनियर वर्ग में अपनी शानदार ..
बी.के. सामान्य अस्पताल को भेंट किए शव वाहन
जिला प्रशासन की ओर से उपायुक्त एवं जिला रैडक्रास सोसायटी के सचिव समीरपाल सरो के दिशा-निर्देशानुसार सोसायटी की ओर से जिला के बी.के. सामान्य अस्पताल को आज नगराधीश सतबीर मान न..
जिला जेल नीमका में वातानुकूलित कक्ष का उद्घाटन
पुलिस आयुक्त डा. हनीफ कुरैशी ने जिला जेल नीमका में बंदियों से मुलाकात करने के लिए आने वाले परिजनों के सुविधापूर्वक तरीके से बैठने के उद्देश्य से तैयार किए गए वातानुकूलित क..
प्रोफेशनल कोर्सों में छात्रों की नहीं रुचि, कॉलेजों में सीटें पड़ी हैं खालीं
भले ही केंद्र सरकार प्रोफेशनल कोर्सों के जरिए छात्रों को हुनरमंद बनाने के लिए प्रयास कर रही है, लेकिन स्थानीय काॅलेजों में प्रोफेशनल कोर्सों में एडमिशन के लिए छात्रों में..
गोशाला की हकीकत देख बोलीं मेयर, 'बहुत गंदगी है कैसे रहती होगीं गाएं'
.ऊंचा गांव स्थित नंदीग्राम गोशाला की गुरुवार को दुर्दशा देख मेयर का मन खिन्न हो गया। नाक सिकोड़ते हुए उन्होंने कहा यहां तो बहुत गंदगी है। ऐसे में यहां गाएं यहां कैसे रहती हो..
संजीव खेमका को मिली एफआइए की कमान
जिला के सबसे बड़े औद्योगिक संगठन फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (एफआइए) के प्रधान पद पर उद्यमियों ने अपनी दूसरी पीढ़ी के संजीव खेमका को चुना है। संजीव इससे पहले एफआइए के वरिष..
कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल सर्वे में 60.6 प्रतिशत से फर्स्ट डिवीज़न में पास
हरियाणा का ओद्यौगिक क्षेत्र कहे जाने वाले फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीत कर कैबिनेट मंत्री बने विपुल गोयल सर्वे में फस्र्ट डिवीज़न से पास कहे जा सकते हैं। ६०. ८ प्..
गौतम क्लीनिक को मिला दा मोस्ट ट्रस्टेड सेक्सोलॉजिस्ट क्लीनिक इन एशिया का अवार्ड
गौतम क्लीनिक प्रा.लि. को दा मोस्ट ट्रस्टेड सेक्सोलॉजिस्ट क्लीनिक इन एशिया अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार गौतम क्लीनिक प्रा.लि.के डायरेक्टर डा. इन्द्रजीत सिंह गौ..
पौधारोपण कार्यक्रम का शुभारम्भ
जिला परिषद की ओर से जिला के ग्रामीण क्षेत्र में किए जा रहे पौधारोपण कार्यक्रम का शुभारम्भ फरीदाबाद नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चैधरी ने आज बल्लबगढ़ खण्ड के गांव ..
एसडीएम प्रताप सिंह ने सम्बन्धित अधिकारियों की ली बैठक
बल्लबगढ़ उपमण्डल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन से जुड़ी सभी प्रकार की आवश्यक तैयारियों एवं प्रबन्धों को सुनिश्चित करने के उद्देश्य से आज एसडीएम प्रताप सिंह ने अप..
एनएसयूआई ने फूंका शिक्षा मंत्री का पुतला
आज सैंकड़ो छात्र एनएसयूआई जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्री के नेतृत्व में सेक्टर 16 नेहरू कॉलेज पर इक्कठे हुए तथा एमडीयू के खिलाफ नारेबाजी करते हुए स्नातककक्षाओं (बी.एससी , बी.,कॉम , ब..
50 हजार उपभोक्ताओं के आधार कार्ड की डिटेल गायब
खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की गलती के कारण जिले के 50 हजार कार्ड धारकों के का राशन बंद हो गया है। गलती उपभोक्ताओं की नहीं बल्कि विभाग की है।..
प्रिंसिपल बदल सकते हैं डेटशीट, मिले अधिकार
सरकारी स्कूलों में मासिक परीक्षाओं का शिक्षा निदेशालय ने शेड्यूल तो जारी कर दिया। लेकिन कई सब्जेक्टस् के पेपर क्लेश कर रहे हैं।..
खेल परिसर में ही आयोजित किया जायेगा स्वतन्त्रता दिवस समारोह
जिलास्तरीय स्वतन्त्रता दिवस समारोह इस बार भी सैक्टर-12 स्थित हरियाणा राज्य खेल परिसर में ही आयोजित किया जायेगा। समारोह से जुड़े सभी प्रकार के प्रबन्धों एवं तैयारियों को सु..
पानी विवाद: घर में घुसकर चाकू से हमला, महिला समेत 4 हुए घायल
सेक्टर-23, संजय कॉलोनी में पानी विवाद को लेकर हुए झगड़े में दो युवकों ने एक महिला समेत चार सदस्यों को चाकू व कैंची मारकर घायल कर दिया। हमलावर फरार हो गए हैं। घायलों को उपचार के ..
बेटियों के प्रति बदले सोच, इसलिए त्योहार लाडली के नाम से करते हैं सेलीब्रेट
समाज में लोगों की सोच बेटियों के प्रति बदले इसके लिए शहर की संस्था एक अनूठी मुहिम चला रही है। संस्था हर त्यौहार को बेटियों के नाम से सेलीब्रेट करती है।..
टैलेंट है तो स्कूल खेलों में उम्र का नहीं रहेगा बंधन
स्कूल खेलों में हरियाणा शिक्षा विभाग ने विदेशी तर्ज पर आयु को लेकर प्रदेश में होने वाले खेलों के तहत नया प्रावधान लागू किया है। इसके तहत छोटी उम्र के खिलाड़ी जिनमें टैलेंट ..
विधायक ने लगाई मंत्री को फटकार कहा, 'मेरे लोगों को ना बहकाएं'
लोक निर्माण एवं वन मंत्री राव नरबीर सिंह ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में पटौदी विधायक बिमला चौधरी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिमला ने 33 महीने के कार्यकाल में आज तक उनस..
दोस्ती के नाम पर रात 2 बजे किशोरी को किया फोन, घर से बाहर आते ही भूल गया रिश्ता
सराय ख्वाजा क्षेत्र में एक युवक ने पहले 10वीं कक्षा की छात्रा से दोस्ती की और फिर फोन पर बात करने लगा। एक रात उसने फोन कर किशोरी को अपनी दुकान पर बुला लिया और उससे दुष्कर्म किय..
फरीदाबाद के दो पूर्व क्रिकेटर्स को बीसीसीआई ने सौंपी फील्डिंग की कमान
बीसीसीआई ने फरीदाबाद के दो पूर्व भारतीय क्रिकेटर विजय यादव और अजय रतरा को फील्डिंग कोच की कमान सौंपी है। यादव 26 जुलाई से 22 अगस्त तक साउथ अफ्रीका में होने वाली ट्राई सीरीज..
दो साल से था अफेयर और अब लगा दुष्कर्म का आरोप, आरोपी के गैंगस्टर्स से संबंध
सूरजकुंड थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी को अगवा कर ले जाने के बाद उससे दुष्कर्म करने वाले आरोपी के परिजनों ने पीड़ित परिवार के घर जाकर धमकी दी है..
विपुल गोयल करेंगे एक लाख फलदार पौधों का वितरण
हरियाणा के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री श्री विपुल गोयल द्वारा हरियाणा स्वर्ण जयंती वर्ष के अवसर पर पलवल में एक लाख फलदार पौधे वितरित ..
कमिश्नर का फरमान, अब हर डिवीजन में गठित होंगी दो-दो टीमें, खुले मेनहोल में लगवाएंगी ढक्कन
सराय ख्वाजा की मेन मार्केट में खुले मेनहोल में 12 वाहन चालकों के गिरने के मामले को निगम कमिश्नर सोनल गोयल ने गंभीरता से लेते हुए सख्त फरमान जारी किया है। अब हर इंजीनियरिंग डि..
कॉलेजों में लौटी रौनक, मौज-मस्ती में बीता स्टूडेंट्स का पहला दिन
मंगलवार को शहर के कॉलेजों में दाखिला ले चुके स्टूडेंट्स के लिए क्लास का पहला दिन था। यह दिन स्टूडेंट्स का पूरा दिन कैंटीन और मौज मस्ती करने में ही बीता। शिक्षकों ने भी पहले ..
फर्जी दस्तावेजों से रिजर्व कोटे में ड्रॉ के सहारे हुडा से झटके दो प्लॉट दो दिन में12 एफआईआर दर्ज
हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा) से रिजर्व कोटे में गलत तरीके से दो प्लॉट हासिल करने वाले आवेदनकर्ताओं पर कानूनी शिकंजा कसना शुरू कर दिया गया है।..
घर में घुस कर महिला सरपंच पति और भाभी पर तेज धारदार हथियार से हमला
गांव ताराका में मंगलवार सुबह गांव के ही कुछ लोगों ने घर में घुसकर महिला सरपंच पति व उसकी भाभी पर तेज धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ितों का आरोप है क..
बिजली समस्या को लेकर ग्रामीणों ने किया रोड जाम
टोहाना-नरवाबिजली समस्या को लेकर गांव कन्हड़ी व लोहाखेड़ा के ग्रामीणों ने सोमवार सुबह नरवाना टी प्वाईंट पर टोहाना-हिसाना मार्ग पर जाम लगाकर..
अब चिल्ली झील के चारों ओर बनाई जाएगी दीवार
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 31 मई 2015 को टोहाना की एक जनसभा में शहर की ऐतिहासिक चिल्ली झील को विकसित करने के लिए पांच करोड़ रुपये देने की घोषणा की थी।..
दाखिलों में आ रही परेशानियों को लेकर सौंपा ज्ञापन
री-अपीयर विद्यार्थियों को इंदिरा गांधी कॉलेज में दाखिले में आ रही परेशानियों व छात्रों की विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को इनसो जिलाध्यक्ष जतिन खिलेरी के नेतृत्व में शि..
मसिक धर्म की परेशानी का नहीं करना पड़ेगा सामना
स्कूल कालेज में पढ़ने वाली जिन छात्राओं को एकाएक मासिक धर्म की प्रोबलम हो जाती थी उनको भविष्य में ऐसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा..
निगम सदन में शुरू हो गया प्रोटोकॉल का झगड़ा
नगर निगम सदन में अब प्रोटोकॉल का झगड़ा शुरू हो गया है। महापौर सुमन बाला चाहती हैं कि वार्ड नंबर-33 के पार्षद और राज्य सहकारी एवं कृषि ग्रामीण विकास बैंक के चेयरमैन धनेश अदलखा ..
जीएसटी नंबर लेने के बाद ही सड़क पर दौड़ सकेंगे 400 ट्रांसपोर्टर्स के 20 हजार ट्रक
।.गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) लागू होने के बाद रिटेल और ट्रेड मार्केट (खुदरा बाजार) का माल ढुलाई करने वाले ट्रांसपोर्टर की आड़ में लाखों रुपए प्रतिदिन ट्रांसपोर्टेशन टैक..
nsui द्वारा चलाये जा रहे हस्ताक्षर अभियान का दूसरा दिन
nsui द्वारा चलाये जा रहे प्रदीप धनखड़ के नेतृत्व में प्रदेश स्तरीय हस्ताक्षर अभियान का दूसरा दिन था । जिसमे आज तिगांव महाविद्यालय के छात्रों ने हस्ताक्षर अभियान चलाया। ..
ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन पर तीसरी आंख की नजर
पुलिस ने यातायात नियमों को भूल जाने वालों को सुधारने के लिए डाक चालान शाखा का गठन किया है। इस शाखा का काम सड़क पर नियमों का उल्लंघन करते लोगों के फोटो खींचकर उन्हें डाक से चा..
मेट्रो की लिफ्ट में 20 मिनट फंसे रहे 65 साल के बुजुर्ग
एनआइटी-5 निवासी 65 वर्षीय सुरेंद्र नारंग शुक्रवार सुबह नीलम अजरोंदा मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में फंस गए। लिफ्ट के अंदर से इमरजेंसी कॉल करने पर स्टेशन पर मौजूद एक कर्मचारी ने क..
एमडी यूनिवर्सिटी के नियम के खिलाफ शुरू होगा प्रदेश स्तरीय आंदोलन
एनएसयूआई की प्रदेश कार्यकारिणी व युवा कांग्रेस द्वारा महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के नए नियम के खिलाफ प्रदेश स्तरीय हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत की है। शुक्रवार को सेक्टर 16 ..
मनोहर लाल विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के पहले बैच को करेंगे संबोधित
हरियाणा विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय(एचवीएसयू) का सर्टिफिकेशन स्किल कार्यक्रम के तहत पहला बैच 15 जुलाई को फरीदाबाद के वाईएमसीए विश्वविद्यालय में शुरू होगा ..
सूदखोरों से तंग युवक ने लगाई फांसी
पर्वतीय कॉलोनी में सूदखोरों से तंग एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने आरोप लगाया है कि एनआइटी-1 स्थित अस्पताल के डॉक्टरों ने इलाज के दौरान युवक क..
शहर पहुंची अमीषा चौधरी का जोरदार स्वागत
जमैका की राजधानी किंग्सटन में आयोजित 35 देशों की सुंदरियों की प्रतिस्पर्धा में एमएस यूनाइटेड नेशन का खिताब जीतकर बुधवार शाम फरीदाबाद लौटी अमीषा चौधरी का शहरवासियों ने जोर..
कांवड़ियों की सुरक्षा हेतु सम्बन्धित अधिकारियों की ली बैठक
कांवड़ियों की सुविधा, सुरक्षा व अन्य आवश्यक प्रबन्धों को सुनिश्चित करने तथा कांवड़ सेवा शिविरों के आयोजन के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा-निर्देश देने के उद्देश्य से उपायुक्त सम..
एनएसयूआई ने फूंका पीएम मोदी का पुतला
अमरनाथ यात्रा के दौरान यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के खिलाफ एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को एनआईटी तीन स्थित डीसी कॉलेज के बाहर प्रदर्शन किया। ..
महिला आईटीआई देगी बेटियों के सपनों को उडान
बेटियों के रोजगार के सपनों को पंख लगाने के लिए कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग ने फरीदाबाद में बेटियों के लिए राजकीय आईटीआई का निर्माण करवाया है। ..
उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने तुड़वाया बाबा रामकेवल का अनशन
फरीदाबाद नगर निगम कार्यालय के बाहर भ्रष्टाचार विरोधी मंच के बैनर तले..
विकास कार्यों को पूरा कराने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं-सीमा त्रिखा
बड़खल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को पूरा कराने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं। जिससे कि स्थानीय जनता को क्षेत्रों में हो रहे भरपूर विकास कार्य का लाभ मिल सक..
जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा तीन महीनों का कानूीन साक्षरता कक्ष कार्यक्रम निर्धारित
जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा लोगों में कानूनी जागरूकता उत्पन्न करने के उद्देश्य से आगामी तीन महीनों का कानूीन साक्षरता कक्ष कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। जिसम..
उपायुक्त समीरपाल सरो के आदेशानुसार तथा जिला राजस्व अधिकारी पी.डी. शर्मा के दिशा-निर्देशानुसार आ
एम.पी. सिंह द्वारा बाढ़ सुरक्षा सप्ताह का तीसरा दिन गांव ददसिया व लालपुर के पंच-सरपंच, नम्बरदार, समाजसेवी, अध्यापक व विद्यार्थियों के साथ मनाया गया..
स्थानीय बी.के. चैक -डा. अम्बेडकर चैकरोड़ पर बाल भवन के नजदीक बनाए गए
आज केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर ने बतौर मुख्य अतिथि किया।..
वाईएमसीए फरीदाबाद ने पाठ्यक्रम में बदलाव का लिया निर्णय
औद्योगिक जरूरतों के अनुसार विद्यार्थियों को बेहतर विषय विकल्प देने तथा मौजूदा पाठ्यक्रमों की संख्या को कम करने के उद्देश्य से वाईएमसीए विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वव..
बड़खल उपमंडल कार्यालय सी एम मनोहर का जनता को तोहफा-सीमा त्रीखा
बड़खल उपमण्डल कार्यालय के उद्घाटन की पूर्व पावन बेला के मौके पर हरियाणा सरकार की मुख्य संसदीय सचिव एवं बड़खल हलके की विधायक सीमा त्रिखा ने इस ऐतिहासिक निर्णय के लिए हरियाणा ..
जिले में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की मुहिम सफलता की ओर अग्रसर समीरपाल सरो
सरकार द्वारा संचालित की जा रही बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की मुहिम के अन्तर्गत गठित जिला टास्क फोर्स की बैठक आज उपायुक्त समीरपाल सरों की अध्यक्षता में उनके कैम्प कार्यालय में आय..
मायनारिटी कमीशन के सदस्य श्री सिंघी ने किया खंदावली का दौरा
राष्ट्रीय उल्प संख्यक आयोग के सदस्य सुनील सिंघी आज यहां जिला के ग्राम खंदावली पहुंचे। उन्होंने ट्रेन में विवाद के दुष्परिणाम स्वरूप मारे गए युवक जनैद खान के घर पर जाकर उन..
बाढ़ सुरक्षा सप्ताह का आयोजन
उपायुक्त समीरपाल सरो के दिशा-निर्देशानुसार आपदा प्रबन्धन विषय विशेषज्ञ डा. एम.पी. सिंह द्वारा बाढ़ सुरक्षा सप्ताह का आयोजन गांव मंझावली व चांदपुर में किया गया। ..
सालों बाद बुझी नेहरू कॉलेज के स्टूडेंट्स की प्यास
नेहरू कॉलेज में बेहतर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए स्टूडेंट वेलफेयर असोसिएशन व एनएसयूआई की नेहरू कॉलेज इकाई ने प्रिंसिपल प्रीता कौशिक का आभार व्यक्त किया।..
बाढ़ सुरक्षा सप्ताह के तहत गोताखोरो को किया प्रशिक्षित
बाढ़ सुरक्षा सप्ताह के तहत खेल परिसर सैक्टर-12 स्थित स्वीमिंग पूल में गोताखोरों को प्रशिक्षण दिया..
कृष्णपाल गुर्जर ने एनआईटी क्षेत्र में किया साढ़े तीन करोड़ रूपये के विकास कार्यों का शिलान्यास
वर्तमान सरकार द्वारा निरन्तर रूप में किए जा रहे चहुंमुखी विकास कार्यों की कड़ी में आज केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल ग..
जुनैद के परिवार को सांत्वना देने पहुंचे कृष्णपाल गुर्जर
केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज गांव खंदावली पहुंचकर हादसे में अकाल मौत का ग्रास बने जुनैद खान के वालिद जलालुद्दीन से मिलकर उन्ह..
श्रद्धा और भक्तिभाव से निकली भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा
सेक्टर वासियों के लिए रविवार की शाम श्रद्धा और भक्तिभाव से भरपूर रहने के साथ-साथ विहंगम दृश्यों से भरी हुई भी थी। ..
मेट्रो यात्रियों को राहत, टोकन और स्मार्ट कार्ड रिचार्ज को अब नहीं देना होगा कैश
मेट्राे में सफर करने वालों को अब टोकन खरीदने और स्मार्ट कार्ड रिचार्ज के लिए लंबी लाइन में लगने व कैश देने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी।..
फेसबुक पर लड़की के नाम से फर्जी आईडी बनाकर अपने ही दोस्त से की ठगी
साइबर ठगों ने ग्रीनफील्ड कॉलोनी निवासी दीप्ती मदान के नाम की फर्जी सोशल मीडिया और इमेल आईडी बना कर उनके दोस्त को ठग लिया।..
पर्यावरण संरक्षण के लिए बच्चे बना रहे हैं मिनी फॉरेस्ट
लेबर चौक पर प्रदूषण स्तर कम करने के लिए स्कूली बच्चे यहां मिनी फॉरेस्ट बना रहे हैं। सेक्टर-19 स्थित डीपीएस में सेवम ग्रुप के बच्चों ने नगर निगम से अनुमति लेने के बाद यह काम शु..
अगले महीने से घरो में आटोमैटिक मीटर रीडिंग
दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम की ओर से कंज्यूमर को समय पर सही बिल देने और मीटर से छेड़छाड़ रोकने के लिए एएमआर ..
फोन करके जानिए जीएसटी से संबंधित जानकारी
केंद्र सरकार एक जुलाई से जीएसटी यानी वस्तु एवं सेवा कर के रूप में नई कर प्रणाली को लागू करने जा रही है। जीएसटी से संबंधित विभिन्न जानकारियों से शहर का ..
सीजन की पहली बारिश ने दिखाया अपना ट्रेलर
सीजन की पहली बारिश ने शुक्रवार अलसुबह बस अपना ट्रेलर दिखाया और पूरा फरीदाबाद सहम गया। सबकुछ सामान्य होने का दावा करने वाले नगर निगम की हर मुहल्ले में पोल खुली..
एक साइकिल के लिए साल भर मेें चुकाने होंगे २ हजार रुपये
साइकिल कंपनी की ओर से मेट्रो स्टेशन पर बनाए जाने वाले स्टैंड से साइकिल लेने के लिए लोगों को एक साल में 2 हजार रुपये चुकाने होंगे..
मुख्य सचिव ने की स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की समीक्षा
फरीदाबाद स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को लेकर प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव डी एस ढेसी की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई..
जिला में नहीं होगी पेट्रोल पंप संचालकों की हड़ताल
केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र ¨सह के साथ हुई बैठक के बाद सभी पेट्रोल पंप संचालकों ने हड़ताल टालने का फैसला लिया..
जेईई एडवांस में शहर के लड़कों ने मारी बाजी
सीबीएसई की दसवीं और बारहवीं बोर्ड परीक्षा में लड़कियों ने बेशक से बाजी मारी, लेकिन आइआइटी की प्रवेश परीक्षा जेईई एडवांस में जिले के लड़कों ने परचम लहराया है..
निवेशकों को बाउंसरों से पिटवा रहे हैं बिल्डर
एसआरएस और पीयूष सहित कुछ अन्य बिल्डर ग्रुप शहर में लोगों से ब्याज पर पैसे लेकर अपने प्रोजेक्ट में लगाते थे..
महिला सशक्तिकरण पर कार्यक्रम सबला का आयोजन
कार्यक्रम बीबीपुर मॉडल ऑफ वुमन एंम्पावरमेंट एंड विलेज डवलपमेंट के तहत कराया गया..
“गुरुकुल की तरह’ पेड़ों की छांव में लगती हैं बच्चों की क्लास
। ये है 73 साल की सविता दत्त का इकोफ्रेंडली स्कूल। जहां रोज 300 बच्चे यूनिफार्म में ..
मिड-डे मील में सांप पाये जाने के बाद सरकारी स्कूलों पर छापेमारी
राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र फरीदाबाद में एक सरकारी स्कूल के मिड-डे मील में सांप पाया गया, जिसके बाद स्थिति ..
हरियाणा में सबसे खराब रिजल्ट फरीदाबाद का,10733 में सिर्फ 5137 उत्तीर्ण
.हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की १२वीं कक्षा के गुरुवार को घोषित परीक्षा परिणाम..
रहस्यमय तरीके से कृत्रिम झील में डूबे तीन दोस्त, शवों का अब तक नहीं लगा पता
सूरजकुंड के पास बुधवार को घूमने गए दिल्ली के तीन युवक रहस्यमय तरीके से..
कार में बैठा सवारी को लूटने वाले गैंग के तीन सदस्य पकड़े गए
गुरुग्राम के इफ्को चौक/ब्रिस्टल चौक से रात में अकेली सवारी को बैठा कर लूटने वाले गैंग के तीन सदस्य सेक्टर 30 क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े हैं। पकड़े गए बदमाशों इमरान, आदिल निव..
डेढ़ साल से भूत बन पड़ोसियों को परेशान कर रही थी लड़की, खुद ही बताया कब्र का पता!
दिल्ली से सटे फरीदाबाद से शनिवार सुबह एक ऐसी घटना सुर्खियों में आई जिसे सुनकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे और आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अगर भूत-प्रेतों पर आपका थोड़ा भी विश्वास..