Faridabad Voice
कॉलेजों में लौटी रौनक, मौज-मस्ती में बीता स्टूडेंट्स का पहला दिन
मंगलवार को शहर के कॉलेजों में दाखिला ले चुके स्टूडेंट्स के लिए क्लास का पहला दिन था। यह दिन स्टूडेंट्स का पूरा दिन कैंटीन और मौज मस्ती करने में ही बीता। शिक्षकों ने भी पहले ..
फर्जी दस्तावेजों से रिजर्व कोटे में ड्रॉ के सहारे हुडा से झटके दो प्लॉट दो दिन में12 एफआईआर दर्ज
हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा) से रिजर्व कोटे में गलत तरीके से दो प्लॉट हासिल करने वाले आवेदनकर्ताओं पर कानूनी शिकंजा कसना शुरू कर दिया गया है।..
घर में घुस कर महिला सरपंच पति और भाभी पर तेज धारदार हथियार से हमला
गांव ताराका में मंगलवार सुबह गांव के ही कुछ लोगों ने घर में घुसकर महिला सरपंच पति व उसकी भाभी पर तेज धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ितों का आरोप है क..
बिजली समस्या को लेकर ग्रामीणों ने किया रोड जाम
टोहाना-नरवाबिजली समस्या को लेकर गांव कन्हड़ी व लोहाखेड़ा के ग्रामीणों ने सोमवार सुबह नरवाना टी प्वाईंट पर टोहाना-हिसाना मार्ग पर जाम लगाकर..
अब चिल्ली झील के चारों ओर बनाई जाएगी दीवार
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 31 मई 2015 को टोहाना की एक जनसभा में शहर की ऐतिहासिक चिल्ली झील को विकसित करने के लिए पांच करोड़ रुपये देने की घोषणा की थी।..
दाखिलों में आ रही परेशानियों को लेकर सौंपा ज्ञापन
री-अपीयर विद्यार्थियों को इंदिरा गांधी कॉलेज में दाखिले में आ रही परेशानियों व छात्रों की विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को इनसो जिलाध्यक्ष जतिन खिलेरी के नेतृत्व में शि..
मसिक धर्म की परेशानी का नहीं करना पड़ेगा सामना
स्कूल कालेज में पढ़ने वाली जिन छात्राओं को एकाएक मासिक धर्म की प्रोबलम हो जाती थी उनको भविष्य में ऐसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा..
निगम सदन में शुरू हो गया प्रोटोकॉल का झगड़ा
नगर निगम सदन में अब प्रोटोकॉल का झगड़ा शुरू हो गया है। महापौर सुमन बाला चाहती हैं कि वार्ड नंबर-33 के पार्षद और राज्य सहकारी एवं कृषि ग्रामीण विकास बैंक के चेयरमैन धनेश अदलखा ..
जीएसटी नंबर लेने के बाद ही सड़क पर दौड़ सकेंगे 400 ट्रांसपोर्टर्स के 20 हजार ट्रक
।.गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) लागू होने के बाद रिटेल और ट्रेड मार्केट (खुदरा बाजार) का माल ढुलाई करने वाले ट्रांसपोर्टर की आड़ में लाखों रुपए प्रतिदिन ट्रांसपोर्टेशन टैक..
nsui द्वारा चलाये जा रहे हस्ताक्षर अभियान का दूसरा दिन
nsui द्वारा चलाये जा रहे प्रदीप धनखड़ के नेतृत्व में प्रदेश स्तरीय हस्ताक्षर अभियान का दूसरा दिन था । जिसमे आज तिगांव महाविद्यालय के छात्रों ने हस्ताक्षर अभियान चलाया। ..
ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन पर तीसरी आंख की नजर
पुलिस ने यातायात नियमों को भूल जाने वालों को सुधारने के लिए डाक चालान शाखा का गठन किया है। इस शाखा का काम सड़क पर नियमों का उल्लंघन करते लोगों के फोटो खींचकर उन्हें डाक से चा..
मेट्रो की लिफ्ट में 20 मिनट फंसे रहे 65 साल के बुजुर्ग
एनआइटी-5 निवासी 65 वर्षीय सुरेंद्र नारंग शुक्रवार सुबह नीलम अजरोंदा मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में फंस गए। लिफ्ट के अंदर से इमरजेंसी कॉल करने पर स्टेशन पर मौजूद एक कर्मचारी ने क..
एमडी यूनिवर्सिटी के नियम के खिलाफ शुरू होगा प्रदेश स्तरीय आंदोलन
एनएसयूआई की प्रदेश कार्यकारिणी व युवा कांग्रेस द्वारा महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के नए नियम के खिलाफ प्रदेश स्तरीय हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत की है। शुक्रवार को सेक्टर 16 ..
मनोहर लाल विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के पहले बैच को करेंगे संबोधित
हरियाणा विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय(एचवीएसयू) का सर्टिफिकेशन स्किल कार्यक्रम के तहत पहला बैच 15 जुलाई को फरीदाबाद के वाईएमसीए विश्वविद्यालय में शुरू होगा ..
सूदखोरों से तंग युवक ने लगाई फांसी
पर्वतीय कॉलोनी में सूदखोरों से तंग एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने आरोप लगाया है कि एनआइटी-1 स्थित अस्पताल के डॉक्टरों ने इलाज के दौरान युवक क..
शहर पहुंची अमीषा चौधरी का जोरदार स्वागत
जमैका की राजधानी किंग्सटन में आयोजित 35 देशों की सुंदरियों की प्रतिस्पर्धा में एमएस यूनाइटेड नेशन का खिताब जीतकर बुधवार शाम फरीदाबाद लौटी अमीषा चौधरी का शहरवासियों ने जोर..
कांवड़ियों की सुरक्षा हेतु सम्बन्धित अधिकारियों की ली बैठक
कांवड़ियों की सुविधा, सुरक्षा व अन्य आवश्यक प्रबन्धों को सुनिश्चित करने तथा कांवड़ सेवा शिविरों के आयोजन के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा-निर्देश देने के उद्देश्य से उपायुक्त सम..
एनएसयूआई ने फूंका पीएम मोदी का पुतला
अमरनाथ यात्रा के दौरान यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के खिलाफ एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को एनआईटी तीन स्थित डीसी कॉलेज के बाहर प्रदर्शन किया। ..
महिला आईटीआई देगी बेटियों के सपनों को उडान
बेटियों के रोजगार के सपनों को पंख लगाने के लिए कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग ने फरीदाबाद में बेटियों के लिए राजकीय आईटीआई का निर्माण करवाया है। ..
उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने तुड़वाया बाबा रामकेवल का अनशन
फरीदाबाद नगर निगम कार्यालय के बाहर भ्रष्टाचार विरोधी मंच के बैनर तले..
विकास कार्यों को पूरा कराने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं-सीमा त्रिखा
बड़खल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को पूरा कराने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं। जिससे कि स्थानीय जनता को क्षेत्रों में हो रहे भरपूर विकास कार्य का लाभ मिल सक..
जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा तीन महीनों का कानूीन साक्षरता कक्ष कार्यक्रम निर्धारित
जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा लोगों में कानूनी जागरूकता उत्पन्न करने के उद्देश्य से आगामी तीन महीनों का कानूीन साक्षरता कक्ष कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। जिसम..
उपायुक्त समीरपाल सरो के आदेशानुसार तथा जिला राजस्व अधिकारी पी.डी. शर्मा के दिशा-निर्देशानुसार आ
एम.पी. सिंह द्वारा बाढ़ सुरक्षा सप्ताह का तीसरा दिन गांव ददसिया व लालपुर के पंच-सरपंच, नम्बरदार, समाजसेवी, अध्यापक व विद्यार्थियों के साथ मनाया गया..
स्थानीय बी.के. चैक -डा. अम्बेडकर चैकरोड़ पर बाल भवन के नजदीक बनाए गए
आज केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर ने बतौर मुख्य अतिथि किया।..
वाईएमसीए फरीदाबाद ने पाठ्यक्रम में बदलाव का लिया निर्णय
औद्योगिक जरूरतों के अनुसार विद्यार्थियों को बेहतर विषय विकल्प देने तथा मौजूदा पाठ्यक्रमों की संख्या को कम करने के उद्देश्य से वाईएमसीए विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वव..
बड़खल उपमंडल कार्यालय सी एम मनोहर का जनता को तोहफा-सीमा त्रीखा
बड़खल उपमण्डल कार्यालय के उद्घाटन की पूर्व पावन बेला के मौके पर हरियाणा सरकार की मुख्य संसदीय सचिव एवं बड़खल हलके की विधायक सीमा त्रिखा ने इस ऐतिहासिक निर्णय के लिए हरियाणा ..
जिले में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की मुहिम सफलता की ओर अग्रसर समीरपाल सरो
सरकार द्वारा संचालित की जा रही बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की मुहिम के अन्तर्गत गठित जिला टास्क फोर्स की बैठक आज उपायुक्त समीरपाल सरों की अध्यक्षता में उनके कैम्प कार्यालय में आय..
मायनारिटी कमीशन के सदस्य श्री सिंघी ने किया खंदावली का दौरा
राष्ट्रीय उल्प संख्यक आयोग के सदस्य सुनील सिंघी आज यहां जिला के ग्राम खंदावली पहुंचे। उन्होंने ट्रेन में विवाद के दुष्परिणाम स्वरूप मारे गए युवक जनैद खान के घर पर जाकर उन..
बाढ़ सुरक्षा सप्ताह का आयोजन
उपायुक्त समीरपाल सरो के दिशा-निर्देशानुसार आपदा प्रबन्धन विषय विशेषज्ञ डा. एम.पी. सिंह द्वारा बाढ़ सुरक्षा सप्ताह का आयोजन गांव मंझावली व चांदपुर में किया गया। ..
सालों बाद बुझी नेहरू कॉलेज के स्टूडेंट्स की प्यास
नेहरू कॉलेज में बेहतर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए स्टूडेंट वेलफेयर असोसिएशन व एनएसयूआई की नेहरू कॉलेज इकाई ने प्रिंसिपल प्रीता कौशिक का आभार व्यक्त किया।..
बाढ़ सुरक्षा सप्ताह के तहत गोताखोरो को किया प्रशिक्षित
बाढ़ सुरक्षा सप्ताह के तहत खेल परिसर सैक्टर-12 स्थित स्वीमिंग पूल में गोताखोरों को प्रशिक्षण दिया..
कृष्णपाल गुर्जर ने एनआईटी क्षेत्र में किया साढ़े तीन करोड़ रूपये के विकास कार्यों का शिलान्यास
वर्तमान सरकार द्वारा निरन्तर रूप में किए जा रहे चहुंमुखी विकास कार्यों की कड़ी में आज केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल ग..
जुनैद के परिवार को सांत्वना देने पहुंचे कृष्णपाल गुर्जर
केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज गांव खंदावली पहुंचकर हादसे में अकाल मौत का ग्रास बने जुनैद खान के वालिद जलालुद्दीन से मिलकर उन्ह..
श्रद्धा और भक्तिभाव से निकली भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा
सेक्टर वासियों के लिए रविवार की शाम श्रद्धा और भक्तिभाव से भरपूर रहने के साथ-साथ विहंगम दृश्यों से भरी हुई भी थी। ..
मेट्रो यात्रियों को राहत, टोकन और स्मार्ट कार्ड रिचार्ज को अब नहीं देना होगा कैश
मेट्राे में सफर करने वालों को अब टोकन खरीदने और स्मार्ट कार्ड रिचार्ज के लिए लंबी लाइन में लगने व कैश देने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी।..
फेसबुक पर लड़की के नाम से फर्जी आईडी बनाकर अपने ही दोस्त से की ठगी
साइबर ठगों ने ग्रीनफील्ड कॉलोनी निवासी दीप्ती मदान के नाम की फर्जी सोशल मीडिया और इमेल आईडी बना कर उनके दोस्त को ठग लिया।..
पर्यावरण संरक्षण के लिए बच्चे बना रहे हैं मिनी फॉरेस्ट
लेबर चौक पर प्रदूषण स्तर कम करने के लिए स्कूली बच्चे यहां मिनी फॉरेस्ट बना रहे हैं। सेक्टर-19 स्थित डीपीएस में सेवम ग्रुप के बच्चों ने नगर निगम से अनुमति लेने के बाद यह काम शु..
अगले महीने से घरो में आटोमैटिक मीटर रीडिंग
दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम की ओर से कंज्यूमर को समय पर सही बिल देने और मीटर से छेड़छाड़ रोकने के लिए एएमआर ..
फोन करके जानिए जीएसटी से संबंधित जानकारी
केंद्र सरकार एक जुलाई से जीएसटी यानी वस्तु एवं सेवा कर के रूप में नई कर प्रणाली को लागू करने जा रही है। जीएसटी से संबंधित विभिन्न जानकारियों से शहर का ..
सीजन की पहली बारिश ने दिखाया अपना ट्रेलर
सीजन की पहली बारिश ने शुक्रवार अलसुबह बस अपना ट्रेलर दिखाया और पूरा फरीदाबाद सहम गया। सबकुछ सामान्य होने का दावा करने वाले नगर निगम की हर मुहल्ले में पोल खुली..
एक साइकिल के लिए साल भर मेें चुकाने होंगे २ हजार रुपये
साइकिल कंपनी की ओर से मेट्रो स्टेशन पर बनाए जाने वाले स्टैंड से साइकिल लेने के लिए लोगों को एक साल में 2 हजार रुपये चुकाने होंगे..
मुख्य सचिव ने की स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की समीक्षा
फरीदाबाद स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को लेकर प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव डी एस ढेसी की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई..
जिला में नहीं होगी पेट्रोल पंप संचालकों की हड़ताल
केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र ¨सह के साथ हुई बैठक के बाद सभी पेट्रोल पंप संचालकों ने हड़ताल टालने का फैसला लिया..
जेईई एडवांस में शहर के लड़कों ने मारी बाजी
सीबीएसई की दसवीं और बारहवीं बोर्ड परीक्षा में लड़कियों ने बेशक से बाजी मारी, लेकिन आइआइटी की प्रवेश परीक्षा जेईई एडवांस में जिले के लड़कों ने परचम लहराया है..
निवेशकों को बाउंसरों से पिटवा रहे हैं बिल्डर
एसआरएस और पीयूष सहित कुछ अन्य बिल्डर ग्रुप शहर में लोगों से ब्याज पर पैसे लेकर अपने प्रोजेक्ट में लगाते थे..
महिला सशक्तिकरण पर कार्यक्रम सबला का आयोजन
कार्यक्रम बीबीपुर मॉडल ऑफ वुमन एंम्पावरमेंट एंड विलेज डवलपमेंट के तहत कराया गया..
“गुरुकुल की तरह’ पेड़ों की छांव में लगती हैं बच्चों की क्लास
। ये है 73 साल की सविता दत्त का इकोफ्रेंडली स्कूल। जहां रोज 300 बच्चे यूनिफार्म में ..
मिड-डे मील में सांप पाये जाने के बाद सरकारी स्कूलों पर छापेमारी
राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र फरीदाबाद में एक सरकारी स्कूल के मिड-डे मील में सांप पाया गया, जिसके बाद स्थिति ..
हरियाणा में सबसे खराब रिजल्ट फरीदाबाद का,10733 में सिर्फ 5137 उत्तीर्ण
.हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की १२वीं कक्षा के गुरुवार को घोषित परीक्षा परिणाम..
रहस्यमय तरीके से कृत्रिम झील में डूबे तीन दोस्त, शवों का अब तक नहीं लगा पता
सूरजकुंड के पास बुधवार को घूमने गए दिल्ली के तीन युवक रहस्यमय तरीके से..
कार में बैठा सवारी को लूटने वाले गैंग के तीन सदस्य पकड़े गए
गुरुग्राम के इफ्को चौक/ब्रिस्टल चौक से रात में अकेली सवारी को बैठा कर लूटने वाले गैंग के तीन सदस्य सेक्टर 30 क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े हैं। पकड़े गए बदमाशों इमरान, आदिल निव..
डेढ़ साल से भूत बन पड़ोसियों को परेशान कर रही थी लड़की, खुद ही बताया कब्र का पता!
दिल्ली से सटे फरीदाबाद से शनिवार सुबह एक ऐसी घटना सुर्खियों में आई जिसे सुनकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे और आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अगर भूत-प्रेतों पर आपका थोड़ा भी विश्वास..