Bahadurgarh Voice
मशाल जुलूस निकाल किया शहीदों को नमन
शहीदों की याद में रविवार को मशाल जुलूस निकाला गया। कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, विधायक नरेश कौशिक दिव्यांग आयोग के आयुक्त दिनेश शास्त्री के नेतृत्व में झज्जर शहर के बाबा स..
51वीं हरियाणा राज्य जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 16 से, सफल आयोजन के लिए प्रशासन ने की तैयारी
बहादुरगढ़ में 16 से 20 अगस्त तक आयोजित होने वाली स्वर्ण जयंती 51वीं हरियाणा राज्य जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप की तैयारी पूरी हो गई है। चैंपियनशिप को लेकर प्रशासनिक स्तर पर भी ..
वार्ड 15 में बंदरों के आतंक से लोग परेशान लिखित शिकायत पर भी नहीं हो रहा समाधान
बंदरों के डर के कारण लोगों ने अपने घरों की छतों पर जाना ही बंद कर दिया है। बंदर दिनरात दर्जनों के गुटों में छतों पर गलियों में घूमते रहते हैं। बंदरों की टोलियां घरों में सामा..
खेड़ी खुम्मार गांव के पास खेतों में पानी भरने से किसानों की फसल पर मंडराया खतरा
खेड़ी खातीवास गांव के जलघर का नाला ओवर फ्लो होने के कारण खेड़ी खुम्मार गांव के कई किसानों के खेतों में पानी भर गया है। किसानों ने जलघर के पानी की आपूर्ति को नहर से बंद कर दिया ह..
एमआईई क्षेत्र में टैक्सी ऑफिस के ऊपर कमरे में बनाई जा रही थी मनपसंद यूनिवर्सिटी की डिग्रियां
देश की कई यूनिवर्सिटी की डिग्री बहादुरगढ़ के औद्योगिक क्षेत्र में एक टैक्सी कार्यालय की छत पर बने कमरे में तैयार हो रही थी। यह धंधा यहां करीब पांच-छह माह से चल रहा था।..
देशभक्ति से ओतप्रोत संदेश पत्र सीमा पर लगाया
भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने बहादुरगढ़ हलके की ओर से वाघा बार्डर पर शहर के सैनिक स्कूल के विद्यार्थियों की ओर से तैयार किए गए 101 फुट लंबे संदेश पत्र पर हस्ताक्षर करते हुए..
दो साल से 5 िकमी तक बंद स्ट्रीट लाइट होंगी चालू
नगरपरिषद की उदासीनता के चलते बसंत विहार में टूटी नाली से लोगों को परेशानियों का सामना पड़ रहा है। इसकी शिकायत साल से लगातार नगर परिषद के चेयरपर्सन, सचिव, एमई के साथ-साथ उपमं..
स्कूली बच्चों ने खेलों में दिखाया दम
शहर के शहीद ब्रिगेडियर सिंह होशियार स्टेडियम में आयोजित खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता में शुक्रवार को स्कूली बच्चों ने बढ़-चढ़कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।..
रक्षाबंधन सभी बंधनों से ज्यादा पवित्र:अंजलि
लाइनपार में स्थित वैश्य बीएड कालेज में ब्रह्मकुमारीज ईश्वरीय विश्वविद्यालय के स्थानीय धाम की ओर से बहन अंजलि ने रक्षा बंधन पर्व के उपलक्ष्य में छात्राओं व स्टाफ को पर्व क..
कैंप में 21 ने कराई आखों व दातों की जाच
जिला बाल कल्याण परिषद व उपायुक्त के मार्गदर्शन में बाल सुधार गृह सेक्टर-6 में जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की ओर से आखों व दातों का चैकअप कैंप लगाया गया।..
एलईडी के बाद अब पंखे और ट्यूब लाइट बेचेगा निगम
बिजलीकी खपत का आंकड़ा एलईडी बल्ब से आधा हो गया हैं। क्योंकि यहां चार लाख के करीब बल्ब बहादुरगढ़ के घरों में रोशनी दे रहे हैं। जो पहले दूसरे साधारण बल्ब देते थे। इससे बिजली नि..
कक्षा में शिक्षकों के मोबाइल ले जाने पर प्रतिबंध, शिक्षा विभाग के निर्देश
हरियाणास्कूल शिक्षा विभाग ने सरकारी स्कूलों में अध्यापकों के कक्षा में मोबाइल फोन ले जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। अगर जांच के दौरान कोई अध्यापक कक्षा में मनोरंजन या अन्य..
ग्रेपलिंग प्रतियोगिता के स्वर्ण पदक विजेता दोनों भाइयों का किया जोरदार स्वागत
: दिल्ली में संपन्न हुई ग्रेपलिंग नेशनल चैंपियनशिप में बहादुरगढ़ के 2 भाइयों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक अपने नाम किया है। विजेता खिलाड़ियों का अलग-अलग स्थानों प..
फोगिंग के लिए पार्षद घूम रहे गली-गली
शहर में इन दिनों मच्छरों का प्रकोप है। इससे बचने के लिए नगर परिषद द्वारा शहर में फो¨गग की जा रही है, तो पार्षद भी गली-गली घूम रहे है। जहा फोगिंग की गाड़ी नहीं पहुच रही वहा दुपहि..
अभय चौटाला आज झज्जार में करेगे जनजागरण अभियान का शुभारभ
राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित हरी गार्डन में 4 अगस्त को शाम 6 बजे आयोजित जनसभा में व्यापारी, आमजन व भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुचकर पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं हरियाणा विधानसभा ..
पुराने औद्योगिक क्षेत्र में पानी निकासी की व्यवस्था ठप
बारिशकी वजह से पुराने औद्योगिक क्षेत्र की हालत खराब है। धूप निकलने के बाद भी यहां की सड़कों पर पानी जमा हुआ है। ऐसे में यहां से बड़े वाहनों की आवाजाही प्रभावित हो रही है। मा..
शाह के स्वागत में जमकर नाची ‘सलमा’, पेमेंट अटकी
भारतीयजनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को तीन दिन के प्रवास के लिए हरियाणा पहुंचे। यहां बहादुरगढ़ में पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं नेताओं ने उनका स्वा..
भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया शाह का स्वागत
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हरियाणा पहुंचने पर उनको जिला झज्जर में प्रवेश के साथ ही कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। ..
बैडमिंटन स्पर्धा के लिए सामाजिक संस्थाओं को किया प्रेरित
जिले के बहादुरगढ़ शहर में 16 से 20 अगस्त तक आयोजित होने वाली 51वीं राज्यस्तरीय जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप के बेहतर ढंग से आयोजन के लिए कार्यवाहक उपायुक्त आमना तस्नीम ने बैडमि..
पार्टी पदाधिकारी बोले- हमारे कहने से नहीं किए जा रहे काम
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रवास के पहले दिन बड़ी संगठनात्मक बैठक में कई तरह के सुझाव और समस्याएं सामने उभरकर आईं। इस दौरान कई पदाधिकारियों ने अपनी समस्याओं ..
आज शाह के स्वागत को बहादुरगढ़ तैयार
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सत्कार के लिए बहादुरगढ़ पूरी तरह तैयार है। दिल्ली से पहला कदम प्रदेश में रखते ही भाजपा प्रमुख का अभिनंदन शुरू होगा और रोहतक तक यह सिल..
बारिश से 8 घंटे तक 3 काॅलोनियों में लाइट बाधित
क्षेत्रमें रुक रुककर बारिश का सिलसिला जारी है। सोमवार को दोपहर बाद शुरू हुए बारिश के सिलसिले मंगलवार अल सुबह तक जारी रहा। दिन में बादल छाए रहे, लेकिन बारिश केवल बूंदाबांदी ..
अमित शाह का हरियाणा प्रवास आज से, 3 दिन में होंगी 17 बैठक
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का हरियाणा प्रवास बुधवार से शुरू हो रहा है। वह सुबह 9 बजे बहादुरगढ़ की सीमा में प्रवेश करेंगे। टीकरी बॉर्डर पर सीएम मनोहर लाल, भाजपा प्र..
नशा करके व तेज गति से वाहन न चलाएं
पीडीएम स्कूल में क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण, सड़क सुरक्षा संगठन, यातायात पुलिस व आइडीटीआर द्वारा सड़क सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए तेज गति में वाहन न चलाने व किसी भी प्रकार ..
ह्यूमन सोसायटी को मिला ग्रेट नेशनलिस्ट अवॉर्ड
करनाल में शहीद उधम सिंह के बलिदान दिवस पर प्रतिमा रक्षा सम्मान समिति द्वारा एक राष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम में सामाजिक कार्यो में बढ़-चढ़ कर कार्य करने पर बहादुरगढ़ से ह्..
एसएसपी ने ली मीटिग, सुरक्षा प्रबंधों पर दिए निर्देश
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के 2 अगस्त के आगमन को लेकर पुलिस-प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। एसएसपी बी सतीश बालन ने इस पर सोमवार को बहादुरगढ़ में मीटिग भी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दि..
सही जानकारी देने पर लोगों ने परिषद के खिलाफ जताया रोष, धोखा देने का आरोप
गतसप्ताह मंगलवार को ड्रेन पर शुरू हुए अवैध कब्जे हटाने की कार्यवाही में जिन भवनों को तोड़ा गया था। वह ड्रेन के दोनों तरफ अवैध कब्जे हटाने की कार्यवाही नहीं थी। वह हाईकोर्ट क..
सीएम की घोषणाओं को पूरा करने के निर्देश
आफिसर्जबोर्ड की बैठक के दौरान कार्यवाहक डीसी ने मांगे अफसरों से सीएम घोषणाओं के बारे में जवाब मांगा। सीएम घोषणाओं पर अमल करने के निर्देश दिए। इस दौरान लिंग अनुपात के बारे ..
शहर की सड़कों पर बेसहारा गोवंश, नप का अभियान सुस्त
शहर में बढ़ रही बेसहारा गोवंश की संख्या से शहरवासी खौफ के साए में जीने को विवश हैं। सड़कों पर पशुओं के झूंड होने से हादसे का डर बना रहता है। यह समस्या लंबे अरसे से चली रही है..
डीटीसी में अब खुले रुपए रखने का झंझट होगा खत्म
डीटीसीबसों में एक अगस्त से एक पायलट प्रोजोक्ट शुरू होगा जिसमें दो सौ बसों में दिल्ली मेट्रो के स्मार्ट कार्ड स्वीकार किए जा सकेंगे। ..
रेल पटरी पर रखे दूध के तीन ड्रम, स्टेशन पर मचा हड़कंप, पुलिस से भिड़े दूध वाले
रेलवेस्टेशन पर पटरी के बीच में रखे दूध के ड्रम के कारण पंद्रह मिनट प्लेटफार्म पर हड़कंप की स्थिति बनी रही। बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन पर रविवार दोपहर 12 बजे पटरी के बीच में रखे तीन..
ओवरलोड वाहनों से टूटी सड़क, लोग परेशान
क्षेत्रमें ओवरलोड वाहनों की समस्या तेजी से बढ़ रही है। इसके कारण जहां क्षेत्र में हादसे हो रहे हैं। वहीं इनके कारण सड़कों को भी नुकसान पहुंच रहा है। ..
अभय चौटाला 4 को करेगे जिले में सभाओं को संबोधित
इनेलो नेता एवं हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला जन जागरण अभियान के तहत 4 अगस्त को झज्जर जिले का दौरा कर झज्जर बादली व बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र म..
9 लाख की लागत से त्रिवेणी स्कूल से ड्रेन तक कवर्ड नाले का होगा निर्माण
कबीरबस्ती क्षेत्र में गंदे पानी की समुचित निकासी के लिए करीब साढ़े 9 लाख रुपए की लागत से वेस्ट जुआ ड्रेन तक कवर्ड नाले का निर्माण होगा ताकि निर्बाध रूप से गंदा पानी कालोनी स..
मंच का दुकानदारों से चाइनीज सामान खरीदने का आह्वान
चाइनीजसामान विरोधी मंच के सदस्यों ने जागरुकता अभियान चलाकर दुकानदारों से चाइनीज सामान नहीं खरीदने का आह्वान किया..
पार्षद पतियों को नहीं मिली एंट्री तो बाहर स्क्रीन पर देखी बैठक विकास में भेदभाव पर हंगामा, महिला
नगरपरिषद की तीसरी बैठक में पहली बार महिला पार्षद पतियों के लिए नगर परिषद की बैठक का लाइव टेलिकास्ट किया गया। जिससे पार्षद पति बैठक में रुकावट पैदा नहीं कर सकें। इसके साथ-सा..
दुकान में बैठे दो भाइयों से मारपीट कर किताबों को सड़क पर फेंका
बहादुरगढ़के नाहरा नाहरी रोड पर गुरुवार रात करीब सवा आठ बजे कुछ युवकों ने महाबीर बुक डिपो पर हमला कर दिया। हमलावरों ने दुकान पर बैठे दो भाइयों के साथ मारपीट की और दुकान में र..
देशभक्ति कार्यक्रमों की प्रस्तुति सुनिश्चित करने के दिए निर्देश
स्वतंत्रतादिवस समारोह भव्य तरीके से मनाने के लिए गुरुवार को उपमंडल स्तरीय अधिकारियों की बैठक एसडीएम जगनिवास ने ली। एसडीएम ने समारोह को देशभक्ति से सराबोर कार्यक्रमों की..
टैक्स चोरी कर कंटेनर से ले जा रहे 535 पेटी शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार
पुलिसकी विशेष टीम ने अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। शराब तस्करी के मामले में कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में चालक ने अपना नाम प्रमोद कुमार आजमगढ़ उत्तर प्रदे..
कला उत्सव में लडरावन के विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन, स्कूल में किया सम्मानित
वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बहादुरगढ़ में बुधवार को हरियाणा की संस्कृति से संबंधित हुई खण्ड स्तरीय कला उत्सव प्रतियोगिता में रावमावि लडरावन के विद्यार्थी छाए रहे। गुरुवा..
युवक ने फासी लगाकर दी जान
थाना सदर क्षेत्र के अंतर्गत लगरपुर गाव में एक युवक ने घर में ही फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने घटना को इत्तफाक मानकर रिपोर्ट दर्ज की है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के ह..
रगारग प्रस्तुति से मनाया तीज पर्व
हरियाली तीज पर क्षेत्र में कई जगह कार्यक्रम हुए। कहीं पर झूला डाला गया तो कहीं पर स्कूलों व अन्य संस्थानों में सास्कृतिक कार्यक्रम हुए..
कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को श्रद्धाजलि
कारगिल विजय दिवस की 18 वीं सालगिरह पर बुधवार को शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों और समाजसेवियों ने रोहतक रोड स्थित शहीदी स्मारक पर पहुंच कर शहीद सैनिकों की वी..
दिव्याग बच्चों संग मिलकर मनाया तीज पर्व
बाबा रामदास एजुकेशनल एंड वेलफेयर सोसाइटी द्वारा संचालित आशा किरण स्पेशल स्कूल के प्रागण में तीज उत्सव की पूर्व संख्या पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। हर बार संस्था यह आयोज..
शिक्षकों और विद्यार्थियों ने फूंका चीन का पुतला
पटेल नगर स्थित नक्षत्र एजुकेशन सोसायटी में चाइनीज सामान विरोधी मंच के सदस्यों ने शिक्षकों व विद्यार्थियों के साथ चीन का पुतला फूंककर भारत विरोधी नीतियों पर रोष जताया। ..
कराटे में डीपीएस का छात्र विजयी
यहा के दिल्ली पब्लिक स्कूल के नाम एक और उपलब्धि दर्ज हुई है। कराटे में यहा के विद्यार्थी ने जीत दर्ज की है..
ग्रेपलिंग प्रतियोगिता के पदक विजेताओं का किया सम्मान
दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुई नेशनल ग्रेपलिंग प्रतियोगिता में बहादुरगढ़ के खिलाड़ियों ने चार पदक हासिल किए है। पदक विजेता खिलाड़ियों का बहादुरगढ़ पहुचने पर खेल प्रेम..
पार्काें में हरियाली लाने का काम हुआ तेज
लंबे समय से रख-रखाव के अभाव में बदहाल पड़े नगर परिषद के अधीन आने वाले कई पार्को के दिन बहुरने वाले है। पार्को में सैर-सपार्ट के लिए आने वाले लोगों को साफ-स्वच्छ वातावरण मिल सक..
चंद्रशेखर की जयंती पर किया पौधरोपण
पर्यावरण रक्षा व स्वच्छता की अलख जगा रही वार्ड-30 से पार्षद नीना सतपाल राठी ने क्रंातिकारी शहीद चंद्रशेखर आजाद की 112वीं जयंती पर उन्हे याद किया और गाव साखोल के जलघर में पौध रो..
विद्यार्थियों को किया यातायात नियमों के प्रति जागरूक
पमंडल विधिक सेवा समिति की तरफ से शहर के ज्ञान भारती सीनियर सेकेंडरी स्कूल में सड़क सुरक्षा एवं यातायात नियमों बारे सेमीनार का आयोजन किया गया। ..
भाजपा शासन में हलके में नजर आई विकासात्मक बदलाव की तस्वीर
भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की ओर से बहादुरगढ़ हलके के सर्वागीण विकास को मद्देनजर रखते हुए विभागीय स्तर पर योजनाओं को क्रियान्वित किया जा रहा ह..
नगर परिषद कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम शुरू
नगर परिषद कार्यालय में अब बहुत जल्द ही तीसरी आख का पहरा शुरू हो जाएगा। कार्यालय में अधिकारियों के कामकाज में पारदर्शिता लाने के लिए बहुत जल्द ही सीसीटीवी कैमरे लग जाएंगे। ..
लेट फीस के साथ होंगे दाखिले, 24 को फिर खुलेगा पोर्टल
शहर के कालेजों में वेटिग लिस्ट जारी होने के बाद भी भारी संख्या में सीटे खाली रह गई है। अब कालेजों में आनलाइन फार्म भरने वाले विद्यार्थियों को दाखिले में खुली छूट दे दी है। अ..
गो उपचार केंद्र में कराया गया गोदान
शहर के नया गाव रोड स्थित गो उपचार केंद्र में शुक्रवार को गोदान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। गोधन सेवा समिति के इस कार्यक्रम में हरिद्वार से पधारे डॉ. स्वामी दिव्यानंद भिक्..
पहले दो एटीवीएम बन गए कबाड़, अब तीन नए लगेंगे
शहर के रेलवे स्टेशन पर अब फिर से एटीवीएम (ऑटोमेटिक टिकट वेंडिग मशीन) लगाने का काम शुरू हो गया है। ..
शिविर में हुई 250 लोगों की जाच
लैब एसोसिएशन बहादुरगढ़ द्वारा बृहस्पतिवार को देवीलाल पार्क में कैंप आयोजन किया गया। शिविर का 250 लोगों ने लाभ उठाया। ..
कावड़िये पहुचे, आज होगा शिव का जलाभिषेक
शहर में शुक्रवार को शिवरात्रि धूमधाम से मनाई जाएगी। शिवभक्तों की ओर से शिवालयों में जलाभिषेक किया जाएगा। शिवरात्रि की पूर्व संध्या पर बृहस्पतिवार को शहर में चारों ओर शिव ..
बिजली रेट व फसल बीमा में बढ़ोतरी वापस लेने की माग
ऑल इडिया किसान खेत मजदूर संगठन ने सरकार के कई जनविरोधी निर्णयों को लेकर गाव माडोठी में बैठक की। बैठक में कार्यकर्ताओं ने बिजली के रेट 25 से 75 पैसे प्रति यूनिट..
डेंगू से बचाव के लिए किया जागरूक
वार्ड नंबर 14 में डॉक्टर अजय जैन की टीम ने डेंगू की रोकथाम के लिए अभियान चलाया व घर-घर जाकर डेंगू को रोकने के लिए दवाई का छिड़काव किया। ..
परनाला में लिंगानुपात 1074 पर पहुचा, सीख लें दूसरे गाव
गाव परनाला के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के प्रागण में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और भविष्य निर्माण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के संगठन के विधानस..
जान जोखिम में डालकर शिक्षा लेने पर मजबूर 200 नौनिहाल
शहर के मैन बाजार स्थित राजकीय प्राथमिक पाठशाला में करीब 200 बच्चे जान जोखिम में डालकर पढ़ने को मजबूर है। भवन की हालत खस्ता है। कभी छत से लेंटर गिर जाता है..
हवन यज्ञ करके किया कावड़ शिविर का शुभारभ
बोल बम-बम भोले के जयकारों से बहादुरगढ़ की धरती गुंजायमान होने लगी है, कावड़ियों का हरिद्वार से पवित्र गंगा जल लेकर आने का सिलसिला शुरू हो गया है।..
लोगों को दी डेगू से बचने की सलाह, दवा भी छिड़की
क्लीन एंड ग्रीन एसोसिएशन की ओर से सोमवार को डेंगू मुक्त बहादुरगढ़ के तहत महावीर मंदिर कालोनी में अभियान चलाया गया।..
बिना किताबों के बच्चों को कैसे मिलेगा अक्षर ज्ञान
बहादुरगढ़ खंड के प्राइमरी स्कूलों में पाठ्य पुस्तकें पहुंचने से पहले मासिक मूल्याकन परीक्षाओं का शेड्यूल पहुंच गया। बिना पाठ्य पुस्तकों के बच्चे किस तरह शिक्षा ग्रहण कर..
स्कूल में करे पौधों की ठीक से देखभाल, परीक्षा में मिलेंगे अतिरिक्त अंक
शिक्षा विभाग ने पर्यावरण संरक्षण की दिशा में एक बहुत बड़ा कदम उठाया है। इसके लिए विद्यार्थियों को पर्यावरण संरक्षण का वाहक बनाया जाएगा।..
मरीजों का हाल जानने ट्रॉमा सेंटर से शताब्दी फेस टू पैदल ही पहुंचे CM योगी, मरने वालों की संख्या 8 हुई
लखनऊ के केजीएमयू के ट्रॉमा सेन्टर में शानिवार रात आग लगने से मरने वालों की संख्या 8 हो गई है। इसमें पहले मरने वालों की संख्या 6 बताई जा रही थी। इसमें पहला रायबरेली का है संजीव..
दूसरी मेरिट लिस्ट वाले विद्यार्थी आज जरूर लें दाखिला
शहर के कालेजों में दूसरी कट आफ लिस्ट में शामिल विद्यार्थियों का दाखिला शुरू हो गया है। दूसरी लिस्ट में शामिल विद्यार्थी मंगलवार को दाखिले के लिए कालेजों में जुटे रहे।..
16 जुलाई के जाट महा सम्मेलन पर तकरार
आरक्षण समेत कई मुद्दों को लेकर 16 जुलाई को बहादुरगढ़ में प्रस्तावित जाट महासम्मेलन पर तकरार हो गई है। इसमें यशपाल मलिक प्रमुख रूप से शामिल होंगे।..
बारिश के बाद गड्‌ढों में ठहरे पानी में पनपने लगे मच्छर, बीमारी का खतरा
नगरपरिषद द्वारा बरसात के पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं करने के कारण सड़कों के किनारों पर जमा पानी में मच्छर पनपने शुरू हो गए हैं, जिससे मच्छर जनित बीमारी फैलने का खतरा ..
शिवभक्तों को इस बार उत्तराखंड बार्डर पर ही छोड़ने होंगे लाठी-डंडे
इसबार शिवरात्रि के मौके पर हरियाणा से जाने वाले हजारों कांवड़ लाने वालों को अपने लाठी डंडे उत्तराखंड की सीमा के बाहर ही रखने पड़ेंगे।..
सीएम अफसरों से विकास घोषणाओं पर मांगेंगे जवाब
सीएममनोहर लाल झज्जर जिले में की गई अपनी विकास संबंधित घोषणाओं का जवाब स्थानीय प्रशासन से मांगेंगे। जनकल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा सात जुलाई को चंडीगढ़ में करेंगे। ..
बारिश से पूरा शहर हुआ जलमग्न, नाले ओवरफलो
बरसात का दौर यहा रुक-रुककर जारी है। पिछले 24 घटों में बहादुरगढ़ के अंदर 33 मिलीमीटर और बारिश दर्ज की गई। इससे ज्यादातर हिस्सों में जलभराव की स्थिति बन गई है। बस स्टैड से लेकर व..
ऑटो मार्केट के बाद अब ट्रांसपोर्ट नगर होगा विकसित
शहरमें ऑटो मार्केट के लिए जमीन का चयन होने के बाद अब बहादुरगढ़ को ट्रांसपोर्ट नगर देने की तैयारी हो गई है। ..
बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन पर चार दिन से पानी नहीं, यात्री परेशान
शहर के रेलवे स्टेशन पर इन दिनों पेयजल की किल्लत बनी हुई है। बिजली की लो वोल्टेज के चलते पैदा हुई इस समस्या से केवल यात्री ही नहीं बल्कि रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी भी परेशा..
ग्रीन टैक्स के विरोध में व्यापारी ट्रांसपोर्टर
देशमें एक जुलाई से जीएसटी लागू होने जा रहा है। इसको लेकर व्यापारी में खासी चर्चा है। जीएसटी की दरें पूरे देश में एक समान होगी।..
बालौर गांव को मिला कुश्ती का नया हॉल
गांवबालौर में पंचायती राज विभाग के माध्यम से करीब 37 लाख रुपए की लागत से बनाए गए कुश्ती हॉल का रविवार को विधिवत रूप से उद्घाटन हो गया। ..
रेलवे ट्रैक पर अज्ञात ने रखा पत्थर चालक को लगाने पड़े इमरजेंसी ब्रेक
रोहतक-झज्जर-रेवाड़ीरेलवे लाइन के माच्छरौली गांव के पास किसी शरारती ने बुधवार सुबह रेलवे ट्रैक पर एक बड़ा पत्थर रख दिया। कुछ देर बाद ट्रैक पर सीएनजी ट्रेन आई। यह गनीमत रही क..
बारिश के चलते एसडीएम ने मीटिंग छोड़कर किया ड्रेनों का निरीक्षण
जिलेमें कई दिनों से हो रही बारिश की स्थिति के चलते अब जिला प्रशासन पूरी नजर लगाए हुए हैं। आमतौर पर ड्रेनों नालों की सफाई सुनिश्चित किए जाने का लक्ष्य 30 जून तक का दिया जाता है,..
बिजली कर्मियों का कार्य बहिष्कार होने से उपभोक्ता दिनभर रहे परेशान
एचएसईबीवर्कर्स यूनियन के यूनिट प्रधान बिजेंद्र फौगाट के तबादले को लेकर कर्मचारियों में अब रोष बढ़ता जा रहा है, चार दिन से बिजली कार्यालय पर कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन ज..
योग दिवस आज, पूर्व संध्या पर स्कूल में किया अभ्यास
योगदिवस की पूर्व संध्या पर सेक्टर 6 स्थित डीएवी स्कूल में आस्था महिला योग केंद्र की संचालिका अंजु अग्रवाल की अगुवाई में योग की कक्षा लगाई गई..
छत से बच्ची गिरी, पीजीआई रेफर
लाइनपारस्थित विकास नगर में गुरुवार रात खेलते-खेलते एक बच्ची छत से नीचे गिर गई। ..
किसान संगठनों ने रखी न्यू सोहटी माइनर निर्माण की मांग
न्यूसोहटी माइनर सिंचाई प्रोजेक्ट के निर्माण को लेकर भूमि बचाओ समिति ने सयुंक्त प्रतिनिधि मंडल के माध्यम से सिंचाई एक्सईएन को सिविल कोर्ट के आदेश के साथ मांग पत्र सौंपा..
सो रहा प्रदूषण विभाग, जहा देखो वहा जल रहा कूड़ा
प्रदूषण रोकने के नाम पर लगता है नियंत्रण बोर्ड इन दिनों गहरी नींद में है तभी तो जहा देखो वहा कूड़े के ढेरों को आग के हवाले करके प्रदूषण फैलाया जा रहा है और कोई कार्रवाई..
मेगा जाब फेयर में 150 युवाओं को मिला रोजगार
गा टेक्नीकल कैंपस में शनिवार को मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया गया। इसमें राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय स्तर पर की विभिन्न कंपनियों ने ..
घरों से मीटर निकालने में भेदभाव का आरोप
घरों से बाहर मीटर निकालने को लेकर निगम पर भेदभाव के आरोप लग रहे है। कुछ प्रभावशाली लोगों के घरों से मीटर बाहर न निकाले जाने के बाद बढ़ रहे रोष के बीच जल्द ही निगम अधिकारियों ..
दिल्ली में शॉर्प शूटरों की गिरफ्तारी से सुलझे बहादुरगढ़ के कई जघन्य मामले
दिल्ली के नजफगढ़ क्षेत्र के मंजीत महाल गैंग के पाच शार्प शूटरों को वहा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार..
जहांआरा बाग स्टेडियम में 2100 प्रतिभागी करेंगे योग का प्रदर्शन
अंतरराष्ट्रीययोग दिवस के अवसर पर 21 जून बुधवार को झज्जर जिला मुख्यालय पर स्थित जहांआरा बाग स्टेडियम परिसर में 2100 ..
फिल्म नाटक मंचन से बताई प्रकृति एवं पर्यावरण की महत्ता
आजविश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर सोमवार को हरियाणा राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के बहादुरगढ़ क्षेत्रीय कार्यालय ने ..
वार्ड 5 के लोगों ने भरें पीएम आवास योजना के फार्म
लाईनपारक्षेत्र में सोमवार को वार्ड 5 के पात्र लोगों के पात्र प्रधानमंत्री आवास योजना के फार्म भरे गए..
यूपीएससी में 44वां रैंक हासिल करने पर हिमांशु जैन सम्मानित
भारतविकास परिषद बहादुरगढ़ शाखा के वरिष्ठ सदस्य पवन जैन के पुत्र हिमांशु जैन ने भारतीय सिविल सेवा ..
रेलवे स्टेशन पर जल्द मिलेगी वाईफाई की सुविधा
शहर के रेलवे स्टेशन पर जल्द ही वाईफाई की सुविधा मिलेगी। इसके लिए रेलवे के रेल टेल विभाग की टीम यहा सर्वे करने पहुची। स्टेशन पर कहा उपकरण..
इस्कान मंदिर से पकड़ा गया पाक नागरिक
शहर के नाहरा-नाहरी रोड स्थित इस्कान मंदिर से पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया गया है। ..
विद्यार्थियों को दी यातायात नियमों की जानकारी
अपोलो स्कूल कबलाना में यातायात नियमों की जानकारी के लिए बुधवार को एक सेमीनार का आयोजन किया..
ट्रामा सेंटर की पहचान के लिए लगे नए साइनबोर्ड
दिल्ली-रोहतकरोड पर बने ट्रामा सेंटर की अलग से लोगों को पहचान हो सके इसको लेकर ..
सीएनजी आटो चालकों ने शहर में किया जोरदार प्रदर्शन
शहर के सीएनजी ऑटो संचालकों ने सिटी ऑटो सर्विस के संरक्षक शमशेर जून के नेतृत्व में ..
किसानों को दी नई कृषि तकनीकों की जानकारी
किसानोंको सरकारी योजनाओं की पूरी जानकारी लेकर उनका लाभ उठाना चाहिए और कृषि की नई तकनीकों ..
माध्यमिक विद्यालय के पास भरे गंदे पानी से ग्रामीणों को हो रही परेशानी
गांवलोवा माजरा के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के पास भरे गंदे पानी से ..
बेसहारा पशुओं को रेलवे ट्रैक पर जाने से रोकने के लिए बराही फाटक के पास फिर लगाई ग्रिल
समाजसेवी रमेश राठी ने बताया कि इस ग्रिल को दोबारा लगवाया गया है ताकि कोई गोवंश रेल की चपेट में आकर अकाल मौत..
सबसे गंदे शहर में पलवल के बाद बहादुरगढ़ का नाम
स्वच्छतासर्वेक्षण में सफाई के मामले में बहादुरगढ़ का स्थान प्रदेश के अन्य जिलों की लिस्ट में सेकेंड लास्ट आया है। इसे सबसे गंदे शहर के रूप में स्थान पाने वाले शहर पलवल के बा..