Ambala Voice
टेंशन बनी इंदिरा पेयजल योजना, महकमे के लिए रिकवरी व लोगों के लिए बिल बने आफत
जलापूर्ति विभाग ने इंदिरा गांधी पेयजल योजना के तहत अनूसूचित जाति के लोगों को फ्री कनेक्शन, 200 लीटर की पानी की टैंकी महज 10 रुपये प्रति माह के बिल पर मुहैया कराई थी..
निगम और एमईएस ठेकेदारों की अटकी करोड़ों रुपये की पेमेंट
वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) लागू हो चुका है। लेकिन केंद्र और राज्य वस्तु एवं सेवा कर की नियम नगर निगम और मिल्ट्री इंजीनियर सर्विस (एमईएस) के लिए तय नहीं हो पाए हैं..
खाना खिलाने में लगाई थी कैदी की ड्यूटी, 20 फीट ऊंची चारदीवारी पार कर फरार
पांच साल की सजा काट रहा कैदी अम्बाला निवासी केकी जेल प्रशासन की लापरवाही से फरार हो गया। रात साढ़े आठ बजे वह लंगर हाल से गायब हुआ था। जैसे ही जेल अधिकारियों और कर्मचारियों क..
जम्मू में शहीद हुए थे सुनील, बेटे का गम भुलाने बेटी के घर चली जाती हैं मां.
आज हम आजादी के 71वें वर्ष में प्रवेश कर रहे हैं। पूरा देश जश्न में डूबा है...। ऐसे में भास्कर उन परिवारों के बीच पहुंचा जिनके जांबाज बेटे, पति या पिता ने पिछले एक साल में सीमा पर ..
कग पैलेस में छापेमारी कर पकड़ी लाखों की बिजली चोरी
बिजली निगम की टीम ने छावनी के ¨कग पैलेस में सोमवार शाम छापेमारी की। छापेमारी से पैलेस के कर्मियों में हड़कंप मच गया। बिजली की टीम को करीब 17 किलो वॉट बिजली की चोरी मिली है..
अच्छा नागरिक बनाने के लिए मां और शिक्षक की अहम भूमिका: मिश्रा
अंबाला रेंज के एडीजीपी आरसी मिश्रा ने कहा कि अच्छा इंसान बनाने के लिए मां और गुरु की अहम भूमिका होती है। बच्चे की परवरिश में इन्हीं का सबसे अधिक योगदान होता है..
बीस लाख से बनेंगी सेक्टर-10 की दो सड़कें
सेक्टर-10 में बीस लाख रुपये से दो इंटरलो¨कग सड़कें बनाई जाएंगी जिनका शिलान्यास रविवार को विधायक असीम गोयल ने किया..
55 परीक्षा केंद्रों पर 10557 परीक्षार्थियों ने दी परीक्षा तो जाम से जूझी ट्विन सिटी
हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन द्वारा आयोजित सहायक सचिव कृषि, मार्के¨टग बोर्ड की परीक्षा जिलेभर में सभी परीक्षा केंद्रों पर शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई..
लाइट एंड साउंड शो के बीच कृष्ण लीला में 2 घंटे टस से मस नहीं हुए दर्शक
श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में बोह गांव में लाइट एंड साउंड शो के बीच कलाकारों ने श्रीकृष्ण लीला का शानदार मंचन किया। कलाकारों की प्रस्तुति का अंदाजा इस बात से लगाया..
लापरवाही पर पुलिस कर्मचारियों की जिम्मेदारी नहीं हुई तय
दिल्ली से अंबाला छावनी ड्रग का नशा कर पहुंचे युवक-युवती के बयान दर्ज नहीं करने के मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मचारियों की अभी तक जिम्मेदारी तक तय नहीं हो पाई..
खुले में शौच मुक्त शहरों में अम्बाला देश के टॉप-10 में
टीमों ने सुबह सुबह ग्रामीण इलाकों में लोगों को खुले में शौच मुक्त करने के लिए जो प्रयास किए थे, उसके परिणाम भी बेहतर रहे हैं। खुले में शौच मुक्त (ओडीएफ) में अम्बाला देशभर में ..
प्रिंसिपल ने लगाया मारपीट का आरोप, टीचर बोली-वीडियो बनाने का किया विरोध
प्रेमनगर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में गुरुवार दोपहर प्रिंसिपल और महिला टीचर के बीच चल रहा विवाद एक बार फिर नया मोड़ ले गया। स्कूल छुट्टी के समय जैसे ही प्रिंसिपल को मह..
पोते की मौत की बात 20 घंटे तक दादा से छुपाई, संस्कार के बाद जैसे ही बताया, वे भी चल बसे
गुरुवार रात किसी काम से यमुनानगर आया था। रात करीब दस बजे वह घर लौट रहा था। जैसे ही सरस्वती स्कूल के पास पहुंचा तो पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। ..
मैनुअल काउसि¨लग में डिप्लोमा की 95 तो लेटरल एंट्री कोर्स की 79 फीसदी सीटें फुल
चार जिलों के 4 राजकीय पालीटेक्निक कालेज में विभिन्न खाली सीटों पर दाखिले के लिए बृहस्पतिवार को मैनुअल काउंसि¨लग हुई। मैनुअल काउ¨स¨लग में डिप्लोमा की लगभग सभी सीटों पर ताबड़..
बिना शिकायत के कच्चे कर्मियों ने जब्त किया सामान
नगर निगम की रेंट ब्रांच ने सब्जी मंडी में दर्जनों अस्थाई अतिक्रमण को छोड़ कर महज एक चाय की रेहड़ी मालिक के खिलाफ ही कार्रवाई को अंजाम दिया है। इसी वजह से अन्य लोग भी भड़क गए..
प्रापर्टी खरीदने वाले को नहीं दिया जा रहे बिजली कनेक्शन
उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के अधीक्षक अभियंता के कार्यालय में आयोजित बिजली सभा में उपभोक्ता फोरम द्वारा डेढ़ घंटे के समय में करीब आधा दर्जन शिकायत पंजीकृत की गई।..
गलत रिपोर्ट पर नपेंगे अधिकारी, जनता की हामी पर मिलेंगे 10 फीसद अधिक अंक
स्वच्छता के नाम पर मंत्रालय को बहकाने वाले अधिकारियों पर अब कार्रवाई होगी। इतना ही नहीं जनता को जनार्धन मानते हुए अब उसकी प्रतिक्रिया पर स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 में शहर को 10 ..
डिवाइडर बनाकर दुकानदारों के लिए कर दी मुसीबत खड़ी : ओंकार
14 अगस्त को छावनी में पार्टी सुप्रीमो अभय ¨सह चौटाला के महासम्मेलन की तैयारियों को लेकर इनेलो की जिला कार्यकारिणी की बैठक जिलाध्यक्ष शीश पाल जंधेड़ी की अध्यक्षता में हुई।..
गली बनाने के लिए मुख्य रास्ते में गटका डालकर आवाजाही की ठप
जंडली के सैनिक विहार में ठेकेदार द्वारा एक गली का निर्माण किया जा रहा है। बामुश्किल यह 50 मीटर का टुकड़ा होगा लेकिन इस निर्माण के लिए गटका मुख्य गली के बीचोंबीच व दुकानों के स..
नंदीगोधाम में सुबह पहुंचा डॉक्टरों का दल, एक-एक नंदी की हुई जांच
बेसहारा पशुओं से शहर को मुक्त कराने के लिए सुल्लर नंदीगोधाम में पसरी अनियमितताओं का दूर करने के प्रयास तेज कर दिए गए हैं। ..
गवर्नमेंट कॉलेज के बाहर दस वाहनों के काटे चालान, 4 जप्त
गवर्नमेंट कॉलेज के बाहर ट्रैफिक पुलिस अंबाला ने नियमों की अनदेखी करने वाले विद्याíथयों के खिलाफ कार्रवाई की।..
45 मिनट का ब्लॉक, निरीक्षण में काम बंद देख डीआरएम ने अफसरों की लगाई क्लास
वर्ष 2015 में बंद किए गए कालीपलटन पुल का काम अभी तक भी पूरा नहीं हो पाया है। मेरठ की जिस कंपनी ने पुल का नया ढांचा तैयार किया है अब उसे निर्धारित जगह तक पहुंचाने के लिए रेलवे विभ..
कारनामा : आबादी में बनाया ड¨म्पग ग्राउंड, कूड़े की लौटाई ट्रॉलियां
छावनी के 12 क्रॉस रोड घनी आबादी में कूड़े का ड¨म्पग ग्राउंड बनाकर निगम अधिकारियों ने कारनामा कर दिया। ड¨म्पग ग्राउंड में डाला गया कूड़े का उठान न होने कारण कूड़ा सड़ने लगा और बदब..
2297 सीटें पर 80 हजार आवेदन, दाखिले अभी तक महज 1100
मिशन आइटीआइ में दाखिले की रफ्तार धीमी पड़ गई है। हालात यह हैं कि करीब 80 हजार आवेदन आने के बावजूद अभी भी 45 फीसदी सीटें ही भर पाई हैं। यानी अभी भी 55 फीसदी सीटें खाली हैं। यह हाल है..
स्वतंत्रता दिवस: मैदान में पानी, मंडी में पड़े सूरजमुखी के कट्टे, कहां कराए अभ्यास
स्वतंत्रता दिवस को त्यौहार के रूप में मनाने के जिला प्रशासन ने दावे तो बहुत किए लेकिन शुरुआत में ही दावों की हवा निकल गई। हालात यह हैं कि पहले ही दिन पीटी के साथ-साथ किसी भी स..
दो घंटे अस्पताल में हंगामे के बीच टूटे शीशे, भाजपा नेता गिरफ्तार, विरोध में उतरे भाजपाई
मायके में परमजीत कौर की मौत के बाद ससुराल पक्ष ने बहू को जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया। विरोध के बाद पुलिस शमशान घाट से शव को पोस्टमार्टम के लिए छावनी के नागरिक अस्पताल ..
सपने सजाकर टेंडर करना भूले कमिश्नर, नहीं मिले डस्टबिन
ओए अंबाला अभियान के तहत ट्विन सिटी को न केवल स्वच्छ, बल्कि देशभर में खुद को नंबर वन दिखाने का सपना दिखाकर नगर निगम कमिश्नर अपने ही वादे को भूल गए। ..
अंधेरे में पकड़े गए गेहूं के ट्रक को विभाग से मिली क्लीन चिट
सोमवार रात को घेल रोड पर एक बि¨ल्डग के पीछे संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़े गए सरकारी गेहूं से भरे ट्रक के मामले में खाद्य आपूर्ति विभाग ने ढुलाई ठेकेदार को क्लीन चिट दे दी है..
पुलिया टूटने से बब्याल की चार कॉलोनियां जलमग्न
बब्याल की चार कालोनियां नगर निगम के ठेकेदार की लापरवाही की चलते जलमग्न हो गई। ठेकेदार ने पुलिया निर्माण करने के लिए पुलिया तो तोड़ दी लेकिन पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नह..
सड़कों पर कीचड़ से आम जनता दुखी, इंद्र देवता के सामने जोड़े हाथ
रक्षाबंधन में एक सप्ताह बचा है और बीडी फ्लोर मील के पीछे पटेल नगर और कुंज विहार में कीचड़ की कीचड़ हैं। महिलाएं इंद्र देवता के सामने हाथ जोड़ कर दुआ कर रही हैं वह यहां न बरसें..
पलवल की तर्ज पर अंबाला शहर में बनेगा लघु सचिवालय
पलवल की तर्ज अंबाला शहर के डीसी कार्यालय के पास लघु सचिवालय बनेगा। छह मंजिला लघु सचिवालय बनाने पर करीब 90 करोड़ रुपये का खर्च आएगा, जबकि बजट 65 करोड़ है।..
सीएसडी कैंटीन के सामान में 70 प्रतिशत कटौती से मचा हड़कंप, आदेश अभी लागू नहीं
सेना की सीएसडी (कैंटीन स्टोर डिपार्टमेंट) कैंटीन में मिलने वाले सामान में 70 प्रतिशत कटौती करने के आदेश एक अगस्त से लागू करने की सूचना से सैनिकों और उनके परिजनों में हड़कंप मच..
ट्रॉमा सेंटर में एक्सरे मशीन हुई खराब नागरिक अस्पताल की मशीन ओवरलोड
जिला नागरिक अस्पताल की ट्रॉमा सेंटर की एक्सरे मशीन खराब होने के कारण सामान्य अस्पताल की एक्सरे मशीन ओवरलोड चल रही है। इसी कारण अस्पताल में आने वाले मरीजों को जहां पहले 25 से ..
सरकारी स्कूलों में खुलेंगे 'प्रतिभा' के पुस्तकालय
बेहतर से बेहतर की तलाश करो, मिल जाए नदी तो समंदर की तलाश करो। टूट जाता है शीशा पत्थर की चोट से, टूट जाए पत्थर ऐसा शीशा तलाश करो। इन्हीं पंक्तियों को जीवन में उतारकर समाज की स्थ..
तीन महीने पहले लिए ट्रैक्टर का इंजन फटा, वारंटी में बइलने से किया इंकार
शाहपुर गांव निवासी जसबीर ¨सह द्वारा महज तीन माह पहले खरीदे गए ट्रैक्टर का कुछ दिन पहले ही इंजन फट गया जिसके बाद इंजन ने काम करना बंद कर दिया। किसान जसबीर ने ट्रैक्टर एजेंसी ..
भूमि विवाद में पुलिस के सामने चलीं गोलियां, पांच घायल
साहा के नजदीक पिलखनी गांव में विवादित छह एकड़ जमीन पर बिजली के खंभे लगाने को लेकर पुलिस के सामने दो पक्षों में मारपीट हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में पुलिस के सामने गो..
मुहूर्त से पहले ही फुल हुई नंदीगौधाम गऊशाला, फूली कमेटी की सांसें
मुहूर्त से पहले ही गांव सुल्लर की नंदी गौधाम गऊशाला तीसरे दिन फुल हो गई। गऊशाला में करीब 250 गायों की व्यवस्था ही सही तरीके से हो सकती है लेकिन सोमवार शाम तक गऊशाला में 330 से अध..
प्रॉपर्टी डीलर भरत दुआ ने की आत्महत्या
छावनी में अग्रसेन नगर निवासी प्रॉपर्टी डीलर भरत दुआ (34 वर्षीय) ने सोमवार दोपहर प्रभु प्रेम पुरम वाली गली में अपनी कार के अंदर बैठकर सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली। ..
बिजली निगम के ट्रांसफार्मरों से 40 करोड़ का तेल-सामान हुआ गायब
उत्तर और दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के प्रदेश भर में लगे ट्रांसफार्मर से बीते दो साल में करीब 40 करोड़ रुपये का तेल और उसका सामान गायब हो गया है। बिजली निगम के चेयरमैन कम ..
2 बजे तक ठप रहा पासपोर्ट सेवा केंद्र, भटकते रहे आवेदनकर्ता
360 कर्मचारियों के गलत ट्रांसफर और प्रमोशन नहीं होने के विरोध में गुस्साए पासपोर्ट विभाग के कर्मचारियों ने सोमवार को सांकेतिक हड़ताल कर कामकाज ठप कर दिया। रोजाना की तरह कर्म..
दो घंटे की झमाझम बारिश ने दी उमस से राहत, काॅलोनियों-बाजारों में भरा पानी
जिले में रविवार सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे। शाम करीब 4.45 पर बरसात शुरू हुई। जिससे तापमान में गिरावट दर्ज की गई। बरसात होने से पिछले कुछ दिनों से पड़ रही उमस भरी गर्मी से ..
स्वतंत्रता दिवस के लिए अलर्ट हुई जीआरपी, स्टेशन पर चौकसी बढ़ाने के निर्देश : शीतल
स्वतंत्रता दिवस पर यात्रियों की सुरक्षा और रेलवे स्टेशन की हिफाजत के लिए राजकीय रेलवे पुलिस अलर्ट हो गई है। पंजाब से आने वाली गाड़ियों के साथ-साथ उत्तर प्रदेश की ओर से आने व..
बिना सील के परीक्षा केंद्रों पर आए प्रश्न पत्र व ओएमआर शीट
हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की ओर से कराई गई टैक्सेशन इंस्पेक्टर की परीक्षा में रविवार को परीक्षा केंद्रों पर प्रश्नपत्र बिना सील के पहुंचे। कई केंद्रों पर परीक्षार्थि..
पेड़ ट्रांसफार्मर के सहारे, वन-बिजली विभाग को हादसे का इंतजार
पाली टेक्निक चौक के व्यस्त रास्ते पर एक पेड़ बिजली के तारों और ट्रांसफार्मर के सहारे खड़ा है जो कभी भी गिर सकता है लेकिन न तो वन विभाग और न ही बिजली निगम इसको गंभीरता से ले रहे ..
बिना बड़े उपकरण के बिना आ रहा हजारों में बिजली बिल SDO से की शिकायत
अंबाला के गांव गगनपुर निवासी अधिक बिजली बिल आने के कारण परेशान हैं। गांव के अधिकांश लोग समस्या निदान के लिए नारी मुक्ति संगठन अध्यक्ष सावित्री देवी के नेतृत्व में अधोया ब..
लड़कियों के बयान दर्ज, बताया कहां-कहां होती थी छेड़खानी
सेक्टर-8में चल रही अपोलो सर्कस से बरामद की गई आठों लड़कियों ने सीडब्ल्यूसी टीम को बयान दिए कि उनके साथ छेड़खानी होती थी। उस वक्त लड़कियों के परिजन भी मौजूद थे। लड़कियों ने बताया ..
फेसबुक पर नकली आईडी बना लड़की को किया परेशान, गिरफ्तार
सोशल मीडिया के दुरुपयोग के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू की है। जिसमें केवल फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर एक लड़की को मैसेज भेजे बल्कि व्हट्सएप..
26 शताब्दी एक्स. ट्रेनों में कैट¨रग का चार्ज आइआरसीटीसी को सौंपा
रेल मंत्रालय ने 26 शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेनों (आने-जाने वाली) में कैट¨रग का चार्ज कैट¨रग एंड टूरिज्म कारपोरेशन (आइआरसीटीसी) को सौंपा दिया है। उक्त ट्रेनों में खानपान की गुणवत..
सेना भर्ती रैली की 30 जुलाई को होगी लिखित परीक्षा
मुलाना में आयोजित की गई सेना भर्ती रैली के सफल उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 30 जुलाई को आर्मी पब्लिक स्कूल में आयोजित की जाएगी। यह जानकारी देते हुए सेना भर्ती कार्यालय के भ..
दुष्कर्म के बाद नाबालिग हुई गर्भवती, पुलिस ने बिना लगाया SC-ST ACT
भाई को जान से मारने की धमकी देकर शहजादपुर के एक गांव में रहने वाला युवक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। जब वह गर्भवती हुई तो उसने अपने जानकार डॉक्टर से कहकर उसे गर्भप..
डाटा लेकर बड़े हादसों काे चेक करेंगे रोड सेफ्टी एसोसिएट
एक बार फिर सड़क हादसों को कम करने के लिए सरकारी तंत्र पर रोड सेफ्टी एसोसिएट के साथ पहल शुरू हुई है। प्राथमिक दृष्टि से इसे आठ जिलों में शुरू किया गया है। जो अभी संबंधित जिलों..
अंबाला में अब-तक 0.8 एमएम हुई बारिश, आज अच्छी बारिश के आसार
जिले में गुरुवार को सुबह लगभग 10 बजे सिटी में हल्की बूंदाबादी हुई। वहीं कैंट के लोगों को इस बार भी बारिश से महरूम रहना पड़ा। मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार शाम के बाद से अच्छी ..
सहनशीलता खो रही महिलाएं, 26 दिनों में आठवीं संदिग्ध मौत
महिलाएं लगातार सहनशीलता खोती जा रही हैं। वे किसी भी प्रेशर या दबाव को सहन नहीं पाती। यही नहीं उससे बाहर निकलने के लिए भी किसी तरह की कोशिश नहीं करती।..
अम्बाला विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक और कैबिनेट मंत्री अनिल विज से संतुष्ट-सर्वे रिपोर्ट
सर्वे रिपोर्ट के मुताबिक ७९.३ प्रतिशत लोग अपने विधायक अनिल विज से खुश हैं, अम्बाला के ६०.६ प्रतिशत लोग उन्हें भावी सीएम के तौर पर देखना चाहते हैं।..
चार करोड़ से बनने वाली सड़कों का काम शुरू
स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने रंगिया मंडी क्षेत्र में सड़क के निर्माण के लिए चार करोड़ रुपये स्वीकृत कराए हैं। सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ वार्ड 20 के पार्षद ललिता प्रसाद ने ..
सावन के तीसरे सोमवार में शिव मंदिरों में पहुंचे हजारों श्रद्धालु
वैसे तो पूरा सावन महीना भगवान शिव का ही माना जाता है। लेकिन सावन माह के तीसरे सोमवार को शहर के सभी शिवालयों में भगवान शिव की पूजा अर्चना करने के लिए हजारों श्रद्धालु पहुंचे..
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नोट गिनते तिवारी का वीडियो
कैंटोनमेंट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष सुरेंद्र तिवारी के सितारे आजकल गर्दिश में हैं। पहले ही साथी पार्षद अजय बवेजा के साथ मारपीट के आरोप झेल रहे तिवारी लगभग 56 दिनों तक जेल क..
चंडीगढ़ से गोवा-शिरडी के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन
आईआरसीटीसी अम्बाला के यात्रियों को सीधे गोवा शिरडी की सैर कराने जा रहा है। इस सफर पर जाने वाले यात्रियों को अब बार-बार गाड़ियां बदलने की जरूरत नहीं होगी।..
दो कैदियों के लिए पुलिस छावनी में तबदील कर दिया अस्पताल
बाला सेंट्रल जेल में 2 बंदियों के साथ हुई मारपीट का मामला शांत होने का नाम नही ले रहा है। इस मामले में आज फिर पुलिस को दोनों बंदी सिविल हस्पताल में एक्सरे करवाने के लिए लाने ..
हरियाणा में अलग से स्थापित होगी लैब टैक्नीशियन काऊंसिल: विज
:हरियाणा में अलग से लैब टैक्नीशियन काऊंसिल स्थापित की जाएगी। लैब टैक्नीशियन की जांच रिपोर्ट को चिकित्सक द्वारा सत्यापित करने के नियम में संशोधन की मांग पर मंत्री ने कहा क..
22 साल के राजनीतिक सफर में 4 पार्टियां बदलीं, भाजपा में लौटे बिट्टू
कैंटोन मेंट बोर्ड के पूर्व पार्षद उमेश साहनी बिटटू एक बार फिर भाजपा में लौट आए हैं। वह इसे अपनी घर वापसी बता रहे हैं। बिट्टू अनिल विज द्वारा करवाए जा रहे विकास से प्रभावित ह..
बंदियों ने शर्ट उठाकर अस्पताल में दिखाए जख्म, हंगामा
करीब तीन दिन पूर्व शहर स्थित सेंट्रल जेल में विचाराधीन बंदी मोहित उर्फ इशु और अमित मलिक द्वारा जिला पुलिस व जेल प्रशासन पर लगाए गए मारपीट व जातिसूचक शब्द के आरोपों में रविव..
बिना अनुमति सब्जी मंडी में लगाए कैमरे, किराए पर दे दिए शेड
जीटी रोड पर स्थापित शहर की नई सब्जी मंडी के सरकारी शेड में आढ़तियों द्वारा बिना अनुमति सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने का खुलासा हुआ है। साथ ही कुछ आढ़तियों द्वारा सरकारी शेड का क..
शिवालयों में उमड़ा आस्था का सैलाब, गंगाजल से शिव¨ का जलाभिषेक
सावन शिवरात्रि पर शिवालय में जलाभिषेक के लिए श्रद्धा और भक्ति का सैलाब उमड़ पड़ा। ट्विन सिटी के मंदिरों में शुक्रवार सुबह से लेकर देर रात तक शिव भक्त शिवालयों में लाइनों में ..
ऑफलाइन दाखिले देने में जुटे कॉलेज
ट्विन सिटी के कॉलेजों में ओपन काउंसि¨लग के दूसरे दिन भी विद्यार्थियों दाखिला लेने के पहुंचे, लेकिन उच्चतर शिक्षा विभाग के पोर्टल पर चालान जनरेट न होने के कारण कॉलेजों को ऑ..
ज्यादा निकलता मिला डीजल, अग्निशमन यंत्रों पर था जंग
डीएफएससी निशांत राठी ने शुक्रवार को साहा स्थित एपीजी पेट्रोल पंप पर छापामारी की। इस दौरान भारी अनियमितताएं पाई गई, ..
अम्बाला का नाम लिम्का ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में लाने का दावा, पटवी में काम शुरू नहीं
ट्विन सिटी को स्मार्ट सिटी की दौड़ में शामिल करने के लिए नगर निगम की ओर से ओपन योअर आई के नाम से कैंपेन की शुरुआत की गई।..
खेल नर्सरियों की गाइडलाइन जारी, 24 से 31 तक होंगे ट्रायल
खेल नर्सरियां घोषित किए जाने के बाद आखिरकार करीब अढ़ाई माह बाद खेल विभाग ने खिलाड़ियों के चयन के लिए ट्रायल की गाइडलाइन जारी की..
टीचर की हरकत से बच्ची के आंख की रोशनी हुई कम, मारपीट का भी आरोप
एक बच्ची के अभिभावकों ने क्लास टीचर पर मारपीट का आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि टीचर की इस हरकत के कारण बच्ची के आंख की रोशनी कम हो गई। इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी गई है..
दिल्ली से वैष्णो देवी तो नंगल डैम से लखनऊ के बीच चलेंगी स्पेशल ट्रेन
फेस्टिव सीजन में यात्रियों को परेशानी हो इसके लिए अम्बाला से दो स्पेशल ट्रेन गुजरेंगी। उत्तर रेलवे ने ट्रेन नंबर 04409/04410 दि‍ल्ली से श्री माता वैष्णो देवी कटड़ा-दि‍ल्ली जं. त्..
एसडी कॉलेज में 22 जुलाई तक 100 रुपए लेट फीस के साथ ले सकते हैं दाखिला
कॉलेजों में अभी भी कई स्ट्रीम में सीट खाली पड़ी हैं। इन सीटाें पर दाखिले के लिए आवेदक कम पड़ गए हैं। कैंट के एसडी कॉलेज में 22 जुलाई तक आवेदक 100 रुपए फीस के साथ दाखिला ले सकते है..
विज साहब, लाल कुर्ती चौकी गया था, शिकायत सुनने के बजाय भगा दिया
विज साहब, शाम को भगवती साइकिल स्टैंड से डीलक्स ढाबा की तरफ गुजरते हुए कुछ लोगों ने उससे मारपीट कर 22 हजार रुपये छीन लिए। जब लाल कुर्ती चौकी में अपनी शिकायत लेकर गया ..
हुड्डा की मर्जी चाहे हरियाणा की यात्रा करें या जेल की: विज
कर्नाटक की कांग्रेस सरकार द्वारा राज्य के लिए अलग झंडे की तैयारी के लिए बनाई गई 9 सदस्यीय समिति पर कड़ा संज्ञान लेते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने इस सरकार को भंग करने की मा..
दुर्घटना में 6 साल के बेटे की मौत घायल पिता को ट्रॉमा सेंटर में नहीं मिला बेड
बेटे औरपत्नी के साथ रिश्तेदारी से लौट रहे गांव अलाहर निवासी ईश्वर की बाइक को फोर व्हीलर ने टक्कर मार दी। इसमें तीनों घायल हो गए।..
साइकिल पर गए दो भाई, मारकंडा नदी में नहाने लगे तो डूबे, मौत
मारकंडा नदी में नहाने गए दो सगे भाईयों की डूबने से मौत हो गई। मंगलवार दोपहर बाद दोनों भाई घर से निकले थे, लेकिन दोनों के शव बुधवार तड़के पांच बजे घटनास्थल से 800 मीटर दूर मिले।..
हरियाणा रोडवेज का लिपिक रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार
हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने चरखी दादरी में तैनात हरियाणा रोडवेज के लिपिक रविन्द्र कुमार को परिचालक रामेश्वर से एरियर बनवाने ..
परिणाम को बीते दो माह, दाखिले को गरीब होनहार खा रहे धक्के
: 10वीं के परिणाम आए करीब दो माह बीत चुके हैं लेकिन 11वीं में गरीब होनहारों को प्राइवेट स्कूलों में दाखिला ही नहीं मिल पा रहा है।..
रैलियों से प्रदेश में जनाधार आंक रहे हुड्डा
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा रैलियों के माध्यम से अपना जनाधार आंकने में जुटे हैं।..
शादी के बाद ससुराल वाले करते थे मारपीट, तंग आकर महिला ने लगाया फंदा
सुभरीगांव में एक महिला बार-बार दहेज की मांग से दुखी होने के बाद फंदे पर लटक गई। बराड़ा पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ महिला को मरने के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। ..
बादल घिरते देख सड़कों पर बिछ गई छतरियां, आज से लगेगी सावन की झड़ी
जिले में अभी तक मॉनसून पूरी तरह एक्टिव नहीं हो पाया है। यही कारण है कि मॉनसून देर से आया और अभी भी पूरी तरह एक्टिव नहीं है। कहीं-कहीं पर पॉकेट रेन हो रही है। तेज बारिश के लिहाज..
नए टाइम टेबल पर चलेंगी सहकारी बसें, अब 108 डायल करने पर मिलेगी एंबुलेंस
सहकारी बसों रोडवेज यूनियन की पिछले कुछ दिनों से चली रही खींचतान मंगलवार खत्म हो गई। रोडवेज, आरटीए कर्मचारियों के बीच बनी सहमति के बाद मंगलवार सहकारी समिति की बसों की वर्ष 201..
एसपी बोले, एटीएम क्लोन पर रखें नजर, इधर बीमा कंपनी के नाम पर 21 लाख ठगे
साइबर क्राइम एक्सपर्ट लगातार अपनी जड़ें फैला रहे हैं। पुलिस भी पुख्ता सुबूत होने के बावजूद इन पर पूरी तरह से नकेल नहीं कस पा रही। मगर कुछ हद तक पुलिस ने लोगों को जागरूक करते ..
ठेकेदार से मिलने के बहाने स्कूल में घुसे युवकों ने चौकीदार पर चाकुओं से किया जानलेवा हमला
देर रातकैंट के सेसिल काॅन्वेंट स्कूल की जूनियर विंग में ड्यूटी पर तैनात चौकीदार रमेश कुमार पर दो युवकों ने कातिलाना हमला कर दिया..
सब इंस्पेक्टर की मौत पर दर्ज हो गया केस और यहां आज भी अफसरों के ड्राइवर नहीं लगाते सीट बेल्ट
सब इंस्पेक्टररामचंद्र की मौत से पुलिस डिपार्टमेंट ही नहीं बल्कि परिवार को भी गहरा धक्का पहुंचा है। वह इस तरह हादसे का शिकार हो जाएंगे, इसका अहसास भी किसी को था। मगर पुलिस न..
रक्षा के बंधन को मजबूत करेगा वाटरप्रूफ लिफाफा
सावन शुरू हो चुका और रक्षा बंधन के त्योहार की काउंटडाउन भी शुरू हो गई है। 7 अगस्त को रक्षाबंधन पर हर भाई की कलाई पर बहना की भेजी राखी सही सलामत उस तक पहुंच सके इसके लिए डाक विभ..
शैक्षणिक सत्र शुरू, क्लास करती रही स्टूडेंट्स का इंतजार
शैक्षणिक सत्र के पहले दिन कालेजों में पहुंचे विद्यार्थियों ने जमकर मस्ती की।..
मिशन सेवा परिवर्तन समिति ने किए पौधे वितरित
नगूरां की मिशन सेवा एवं परिवर्तन समिति द्वारा पौधे वितरित करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। ..
नाबालिग को घर से फैक्ट्री ले जाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
नाबालिग को बहला-फुसला कर उससे फैक्ट्री में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी बहाना बनाकर लड़की को एक्टिवा पर अपने साथ ले गया था। एक फैक्ट्री में ले जाकर उसने नाबालिग से..
अम्बाला लोकसभा क्षेत्र कांग्रेसी दिग्गजों का बना अखाड़ा
आजकल कांग्रेस के दिग्गजों की गतिविधियां अम्बाला लोकसभा क्षेत्र में एकाएक बढ़ गई हैं। कहने को तो कांग्रेसी इसे पार्टी की मजबूती के लिए छेड़ी गई मुहिम बता रहे हैं, लेकिन जिस ..
भाई और पिता के साथ महिला की हुई पिटाई, ससुराल वाले ने बच्चियों को भी फेंकने की कोशिश
शहर की विवाहिता पायल ने ससुरालियों पर मारपीट का आरोप लगाया है। भाई पिता को भी पीटा। एसपी महिला पुलिस स्टेशन की इंचार्ज को सौंपी शिकायत दे दी। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 31..
8 जापानी मशीनों से होगा डायलिसिस बीपीएल का अब फ्री में होगा इलाज
अम्बाला के लोगों को डायलिसिस के लिए महंगे अस्पतालों या दूसरे जिलों में जाने की जरूरत नहीं होगी। शनिवार को कैंट सिविल अस्पताल में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने डायलिसिस से..
30 जुलाई को होगा आर्मी का रिटेन एग्जाम
मुलाना में आयोजित की गई सेना भर्ती रैली के सफल उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 30 जुलाई को कैंट के आर्मी पब्लिक स्कूल में आयोजित की जाएगी। सफल अभ्यार्थियों की बायोमैट्रिक अटे..
अंबाला नगर निगम भंग करने के लिए सरकार राजी
अंबाला-पंचकूला पुलिस कमिश्नरी भंग होने के बाद अब अंबाला नगर निगम कभी भी भंग करने का एलान राज्य सरकार कर सकती है।इसी सिफारिश पर राज्य सरकार ने हामी भर दी है लेकिन अब फैसला सा..
डिमांड सर्वे के लिए आवेदन करना बना मुसीबत
नगर निगम सदर जोन कार्यालय में बारिश की वजह से प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत फार्म भरने वाले लोगों का जमावड़ा लगा रहा है। लोगों से 6 रुपये से लेकर 25 रुपये तक लिए जा रहे हैं..
इनेलो के 'जलयुद्ध' में फंसी एंबुलेंस
एसवाईएल के पानी को लेकर सोमवार को इनेलो के कार्यकर्ताओं के वाहन रोको अभियान के तहत सुरक्षा की दृष्टि से पंजाब जाने वाली हरियाणा रोडवेज व पंजाब से आने वाली पंजाब रोडवेज की स..
यातायात के नियम तोड़ने पर 84 चालान काटे
यातायात के नियमों की अवहेलना करने वाले 84 वाहन चालकों के चालान किए गए। सोमवार को एसवाईएल मुद्दे पर इनेलो के प्रदर्शन को लेकर चालानों में कमी आई क्योंकि लगभग सारी पुलिस सद्द..
केस दर्ज होने के बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी क्यों नहीं : हाईकोर्ट
कोर्ट में तलाक के लिए अपने पति से चार लाख रुपये लेकर भी विवाहिता द्वारा तलाक नहीं देने का मामला अब पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में पहुंच गया है।..
टीकाकरण शिविरों का आयोजन
हरियाणा राज्य हज कमेटी के अध्यक्ष श्री औरंगजेब ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि 15 जुलाई, 2017 को सिविल अस्पताल, नूंह में जिला गुरुग्राम और जिला नूंह की तहसील तावडु एवं नू..
स्वदेश लौट आया सरकारी यात्रा पर गया प्रतिनिधिमंडल
स्वदेश पहुंचने पर श्रीमती कविता जैन ने कहा कि हरियाणा में ठोस तरल कचरा प्रबंधन पर ठोस प्रयास किया जाएगा।..
गुरु स्थानों में श्रद्धापूर्वक मनाया गुरु पूíणमा उत्सव
शहर के अनेक धाíमक स्थानों पर गुरु पूíणमा का उत्सव बड़ी श्रद्धा व धूमधाम से मनाया गया। कई स्थानों पर तो दूर दूर से अंबाला आकर भक्तों ने गुरुजनों का आशीर्वाद लिया..
एसवाईएल मुद्दे पर इनेलो नेताओ द्वारा हरियाणा-पंजाब सीमा पर पंज
एसवाईएल मुद्दे पर इनेलो नेताओ द्वारा हरियाणा-पंजाब सीमा पर पंजाब के वाहनों के रोकने के आह्वान के चलते दिन भर सरर्गिमयां रही। ..
शैक्षणिक सत्र की शुरूआत में ही किया जाएगा कालेजों में निरीक्षण अभियान-राम बिलास शर्मा
हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने कहा कि नया शैक्षणिक सत्र शुरू होते ही उच्चतर शिक्षा विभाग द्वारा सरकारी कालेजों में निरीक्षण अभियान शुरू किया जाएगा ..
उच्चतर शिक्षा विभाग हरियाणा की कालेज में दाखिले के लिए प्रक्रिया शुरू की
उच्चतर शिक्षा विभाग हरियाणा की कालेज में दाखिले के लिए शुरू की गई ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया पर शुक्रवार को ब्रेक लग गया है। अब अपने पसंदीदा कॉलेज में दाखिला लेने की ब..
सूरजमुखी बेचने के लिए भटक रहे किसान
सूरजमुखी की खेती किसानों के लिए जी का जंजाल बन गई है। सुबह ट्रैक्टर ट्रॉली में सूरजमुखी भर कर बेचने के लिए आते हैं और खरीद न होने पर शाम को घर लेकर जाते हैं। मंडी में हैफेड के ..
हरियाणा रोडवेज के बेड़े में जल्द ही शामिल की जाएंगी 600 नई बसें
हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि हरियाणा रोडवेज के बेड़े में जल्द ही 600 नई बसें शामिल की जाएंगी, इनमें से 300 बसों की चेसिस गुडग़ांव वर्कशाप में पहुंच चुकी है..
17 साल पुरानी व्यवस्था से ट्विन सिटी में घटा पीने का नहरी पानी
ट्विन सिटी के प्रत्येक घर तक जलापूर्ति विभाग पीने के लिए जिस तरह नहरी पानी पहुंचाने के लिए पाइप लाइन का जाल बिछा रहा है उसके मुताबिक वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट में वॉटर ट्रीट कर..
जीएसटी की उल्टी गिनती शुरू, छुट्टी के दिन भी हुए नए रजिस्ट्रेशन व माइग्रेशन
रविवार को बेशक छुट्टी रही लेकिन जीएसटी लागू करने की अंतिम तिथि नजदीक आते देख जीएसटी के पोर्टल पर नए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए गए। ..
रोटरी अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन का विज ने किया शुभारंभ, सरकारी पर ताला
छावनी के रोटरी अस्पताल में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने रविवार को यहां लगाई गई नई सीटी स्कैन मशीन का शुभारंभ किया। यहां मरीजों को इसका फायदा सरकार द्वारा निर्धारित रेट पर ..
बैंक खाते से ऑनलाइन 27 लाख ट्रांसफर, जर्मनी में एनआरआइ को अटैक
करीब 32 साल पूर्व जर्मनी जाकर बसे शहर के कैथ माजरी निवासी राजेंद्र कुमार के बैंक खाते में हेराफेरी कर 27 लाख रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर कर लिए गए। बैंक पासबुक में ब्याज की एंट्री क..
योग दिवस कार्यक्रम में बीस मिनट देरी से पहुंचे मंत्री
अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर बुधवार को जिला स्तरीय कार्यक्रम पुलिस लाइन ग्राउंड शहर में हुआ। इसमें पहुंचने के लिए समय सीमा सुबह साढ़े छह बजे तय कर दी गई थी। ..
मंत्री के भतीजे का अपहरण कर एक करोड़ की फिरौती मांगने वाले 3 गिरफ्तार
हरियाणा के राज्य मंत्री नायब सैनी के भतीजे हनीश का अपहरण कर फिरौती मांगने वाले चार भाइयों में से पुलिस ने तीन को काबू कर लिया है, जबकि एक फरार है..
योग दिवस पर मंत्री के जिले में ही भर्ती नहीं हो पाए योग शिक्षक
अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पूरे उत्साह से मनाया जा रहा है। जाहिर है योग के महत्व से अवगत कराया जाएगा लेकिन योग सिखाने वाले शिक्षक वह नहीं होंगे, जिनकी भर्ती को लेकर सूबे में प..
आदेश वापस नहीं हुआ तो तो जेई छोड़ देंगे नौकरी
बिजली निगम ने अपने जूनियर इंजीनियर (जेई) की सैलरी से ट्रांसफार्मर का तेल कम होने से लेकर उसके गायब पा‌र्ट्स तक के पैसे काटने का फरमान जारी कर दिया है।..
75% सिलेबस व 25% जनरल अवेयरनेस की होगी संयुक्त प्रवेश परीक्षा
पहली बार प्रदेश की सात यूनिवर्सिटी में एमए हिंदी, एमए अंग्रेजी और एमए इकोनॉमिक्स की संयुक्त प्रवेश परीक्षा 14 जून को केयू कैंपस में होगी..
रजिस्ट्रेशन फीस के चलते अधूरे रह जाएंगे फार्म
ट्विन सिटी के कॉलेजों में मिशन एडमिशन का आठवां दिन है और आन लाइन आवेदन करते वक्त विद्यार्थी रजिस्ट्रेशन फीस साथ में नहीं भर रहे हैं।..
अफसरों ने हाई कोर्ट से बचाई गर्दन, रोडवेज ने किया चक्का जाम
जीएसटी भले ही अभी लागू नहीं हुआ लेकिन जीएसटी में किए जा रहे टैक्स प्रावधानों को लेकर अंबाला के साइंस उद्यमियों में चौतरफा विरोध है..
सेना भर्ती फर्जीवाड़े में 18 और उम्मीदवार फंसे
सेना भर्ती के लिए फर्जी दस्तावेजों के जरिये सेना को गुमराह करके धोखाधड़ी के दर्ज मुकदमे में अब 18 नाम और शामिल किए जाएंगे..
अब घर का कूड़ा करेगा बिजली का उत्पादन
.अभी तक आपके घर से जो कूड़ा उठता था वह सही तरीके से ठिकाने नहीं लगाया जा रहा था। क्योंकि पटवी का ठोस ..
शाहाबाद में सूरजमुखी खरीद शुरू होने का विरोध, किसानों पर लाठीचार्ज
सूरजमुखीकी सरकारी खरीद शुरू होने से गुस्साए किसानों ने सोमवार को शाहाबाद-लाडवा रोड पर चार घंटे जाम ..
खट्टर सरकार ने जिला परिषद के को दी सौगात
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिला परिषदों के अध्यक्षों और उपाध्यक्षों के लिए प्रोत्साहनों की सौगात को ..
टिपर ने तोड़े खंभे, बोह आनंदनगर की बिजली बाधित
आनंदनगर बी ब्लॉक बोह रोड स्थित गुरुद्वारे के पास से निकल रहे टिपर (बड़े ट्रक) ने दो खंभों को तोड़ दिया..
नहर में मिली पति-पत्नी की लाश, आज होगी शिनाख्त
17 मई को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए ब्लॉक समिति के उपाध्यक्ष सुभाष सैनी उनकी पत्नी रीना के मामले में ..
दो दिन बढ़ेगा तापमान, सोमवार को बरसात होने की संभावना
लू से गुरुवार को लोग परेशान दिखे। दिन का तापमान 41 और न्यूनतम 27 डिग्री..
बुजुर्गों व दिव्यांगों को खट्टर सरकार का तोहफा, पेंशन के लिए नहीं करनी पड़ेगी दौड़-धूप
हरियाणा सरकार ने बुजुर्गों व दिव्यांगों की पैंशन उनके घर-द्वार पर देने के लिए सामाजिक न्याय..
चावल के ‌500 करोड़ रुपए के बोगस बिल मामले में इंवेस्टिेगेशन टीम ने की जांच शुरू
इनकम टैक्स विभाग के ऑपरेशन क्लीन मनी सर्वे के तहत करनाल में 500 करोड़ रुपए कीमत के..
हृदय रोग से पीडि़त मरीजों को स्टैंट डालने की सुविधा लगभग 50 हजार रुपये में होगी उपलब्ध
 स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज कहा कि अंबाला छावनी सिविल अस्पताल में सार्वजनिक-निजी भागीदारी के तहत जल्द ही हृदय रोग उपचार की सुविधाएं आरम्भ हो जाएंगी तथा इसके लिये स्व..
सेना भर्ती के लिए आधार कार्ड जरूरी
सेना भर्ती कार्यालय अंबाला छावनी द्वारा अम्बाला, कैथल, करनाल, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, पंचकूला के साथ-साथ ..
महिला आयोग ने डीजीपी से कहा-सांसद कटारिया पर केस दर्ज हो
अम्बाला लोकसभा से सांसद रत्नलाल कटारिया के खिलाफ पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा पर ..
यातायात नियम तोड़ना अब पड़ेगा महंगा, लर्निग लाइसेंस पर लापरवाही सबसे महंगी
यातायात नियम तोड़ना अब महंगा पड़ेगा। ट्रैफिक रुल्स तोड़ना जिन लोगों के स्वभाव में हैं वे ऐसा ..
कोर्ट की सुरक्षा पड़ रही टाइपिस्टों की रोजी रोटी पर भारी
कोर्ट परिसर में पेशी पर आए मुजरिमों पर आए दिन होने वाले हमलों के बाद उपजी सुरक्षा की चिंता से निपटने के..
स्वच्छता में पिछड़ा अंबाला कैंट जंक्शन, ओवरआल रैंकिंग 350
रेलवे मंत्रालय द्वारा देश भर के स्टेशनों पर करवाए गए स्वच्छता अभियान सर्वेक्षण में अंबाला रेल मंडल का ..
भाजपाई-संघ सेवकों ने थाने में ३ घंटे किया कीर्तन
छावनी के शिवपुरी कालोनी में आरएसएस के सेवक अखिलेश पर हमला करने के २४ घंटे के बाद भी ..
फोटोयुक्त मतदाता सूची को ऑनलाईन करने की प्रक्रिया की जानकारी देने के लिए मंडल स्तरीय कार्यशाला
फोटोयुक्त मतदाता सूची को ऑनलाईन करने की प्रक्रिया की जानकारी देने के लिए मंडल स्तरीय कार्यशाला का आयोजन..
उड़न दस्ते को देख स्टोर में फेंकीं निजी प्रकाशकों की किताबें
: हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी के उड़न दस्ते ने दूसरे दिन मंगलवार को भी प्राइवेट और सरकारी स्कूलों में छापेमारी की।..
बिजली चोरी रोकने में हरियाणा बिजली वितरण निगम को पूरा सहयोग- डीजीपी बी.एस संधु
अम्बाला शहर:- हरियाणा के डीजीपी बी.एस संधु ने कहा है कि उनका महकमा बिजली चोरी रोकने में हरियाणा बिजली वितरण निगम को पूरा सहयोग देगा..
18 वर्षो से मुसीबत का सबब बनी नई अनाज मंडी के साथ लगती झुग्गी झोपड़ी
अम्बाला शहर:- कहते है कि 13 साल बाद तो भगवान रूढ़ी की भी सुन ली थी, लेकिन शहर के सैक्टर-8 निवासियों के लिए पिछले 18 वर्षो से मुसीबत का सबब बनी नई अनाज मंडी के साथ लगती झुग्गी झोपड़ी..
बाड़े में बंधी भेड़ों पर जंगली जानवर का हमला, 24 की मौत
क्षेत्र के गांव खानपुर लबाना में बाड़ें में बंधी भेड़ों को जंगली जानवरों ने हमला कर मार डाला। रविवार की रात हुई इस घटना में पशुपालक की लगभग दो दर्जन भेडे़ं मौत का शिकार हो ग..
आयल मिल से लाखों रुपयों का सामान चोरी
नारायणगढ़ -डैहर अंबली मार्ग पर स्थित एक आयल मिल में मंगलवार की देर रात गए अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया।..