# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
Haryana Voice
kya bjp k karyaakaal me terrorist attack badhe hai
yes 94.7%
no 5.3%
don't know 0.0%

Total votes: 19


 
 
Version 2.09
About Us
हरियाणा वॉइस, वॉइस मीडिया सर्विसिज सोसाइटी का एक उपक्रम है, जो शुद्व रूप  से मीडिया से जुड़े लोगों द्वारा संचालित मीडिया संस्थान है। यह संस्थान विभिन्न माध्यमों द्वारा अनेक प्रकार की सेवाएं प्रदान करता है। यह मीडिया संस्थान पत्रकारिता की स्वर्णिम परंपरा को आगे बढ़ाते हुए समाज व राष्ट्र के प्रति जो मीडिया का दायित्व बनता है, उसको निभाने का ईमानदार प्रयास हरियाणा वॉइस के माध्यम से करने जा रहा है। 
हरियाणा वॉइस इस कड़ी में नई टैक्नोलॉजी को बढ़ावा देते हुए, इंटरनेट पत्रकारिता, प्रिन्ट माध्यम, प्रोडक्शन हाउस व पब्लिक रिलेशन एंजेसी के माध्यम से इस संमुद्र रूपी मीडिया में प्रवेश कर रहा है। हरियाणा वॉइस मीडिया में सत्यता सर्वोपरि हो, इसी उदेदशय को लेकर चला है। देशा के जागरूक नागरिकों को हरियाणा वॉइस एक ऐसा मंच प्रदान करने की कोशिश करेगा जिसमें कोई भी जागरूक नागरिक अपना योगदान दे सके। 
हरियाणा वॉइस का यह प्रयास आप सब लोगों के विचारों सुझावों व सहयोग की अपेक्षा करता है ताकि हम आज की विपरित परिस्थितियों मे भी मीडिया को मिशन से व्यवसाय और व्यवसाय से व्यापार बनने से रोक सके। राष्ट्रहित के इस पुनीत कार्य में हम आपके अभूतपूर्व सहयोग की अपेक्षा करते है। 
 
मुख्य संपादक
हरियाणा वॉइस