# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
Haryana Voice
kya bjp k karyaakaal me terrorist attack badhe hai
yes 90.9%
no 4.5%
don't know 4.5%

Total votes: 22


 
 
Version 2.09
About Us
हरियाणा वॉइस, वॉइस मीडिया सर्विसिज सोसाइटी का एक उपक्रम है, जो शुद्व रूप  से मीडिया से जुड़े लोगों द्वारा संचालित मीडिया संस्थान है। यह संस्थान विभिन्न माध्यमों द्वारा अनेक प्रकार की सेवाएं प्रदान करता है। यह मीडिया संस्थान पत्रकारिता की स्वर्णिम परंपरा को आगे बढ़ाते हुए समाज व राष्ट्र के प्रति जो मीडिया का दायित्व बनता है, उसको निभाने का ईमानदार प्रयास हरियाणा वॉइस के माध्यम से करने जा रहा है। 
हरियाणा वॉइस इस कड़ी में नई टैक्नोलॉजी को बढ़ावा देते हुए, इंटरनेट पत्रकारिता, प्रिन्ट माध्यम, प्रोडक्शन हाउस व पब्लिक रिलेशन एंजेसी के माध्यम से इस संमुद्र रूपी मीडिया में प्रवेश कर रहा है। हरियाणा वॉइस मीडिया में सत्यता सर्वोपरि हो, इसी उदेदशय को लेकर चला है। देशा के जागरूक नागरिकों को हरियाणा वॉइस एक ऐसा मंच प्रदान करने की कोशिश करेगा जिसमें कोई भी जागरूक नागरिक अपना योगदान दे सके। 
हरियाणा वॉइस का यह प्रयास आप सब लोगों के विचारों सुझावों व सहयोग की अपेक्षा करता है ताकि हम आज की विपरित परिस्थितियों मे भी मीडिया को मिशन से व्यवसाय और व्यवसाय से व्यापार बनने से रोक सके। राष्ट्रहित के इस पुनीत कार्य में हम आपके अभूतपूर्व सहयोग की अपेक्षा करते है। 
 
मुख्य संपादक
हरियाणा वॉइस