दिल्ली नगर निगम एमसीडी चुनाव में बीजेपी की हैट्रिक, दो-तिहाई बहुमत से ज्यादा सीटें         वैश्विक संकेतों के असर से सेंसेक्स-निफ्टी नई ऊंचाई पर, सेंसेक्स ने 30,071 का नया रिकॉर्ड बनाया         दादी शोभा नेहरू के अंतिम संस्कार में पहुंचे राहुल गांधी         शशिकला का भतीजा दिनाकरन अरेस्ट, EC को घूस की पेशकश करने का आरोप         MP के बालाघाट में हाईटेंशन तार से टकराकर ट्रेनी प्लेन क्रैश, 2 पायलटों की मौत         भोपाल में काम के घंटे कम करने और नियमितिकरण की मांग को लेकर 108 के कर्मचारी हड़ताल पर         छाती ठोक शहीद की पत्नी ने कहा- बेटा भी तैयार है, विदाई देने उमड़े गांव         रुपये में जबरदस्त मजबूती, 20 महीने के उच्चतम स्तर पर; डॉलर के मुकाबले 64.19 कीमत         क्रिकेट के सबसे सफल बॉलर ने माना भुवनेश्‍वर कुमार को आईपीएल के सर्वश्रेष्‍ठ तेज गेंदबाजों में ए         बंद होगा कपिल शर्मा का कॉमेडी शो, सलमान खान कर सकते हैं उन्हें रिप्लेस         दिल्ली MCD में BJP की लगातार तीसरी जीत         अजय माकन ने छोड़ा दिल्ली कांग्रेस प्रेसिडेंट का पद         केजरी की कथनी-करनी मे आया फर्क: अन्ना        
Haryana Voice
Kya Kulbshan Jadhav ke mamle me bharat ko Pakistan ke khilaf kada rukh apnana chahiye?
Yes 85.7%
Can't say 14.3%
No 0.0%

Total votes: 7


 
 
Version 2.09
About Us
हरियाणा वॉइस मीडिया में एकमात्र ऐसा नाम है जो शुद्व रूप  से मीडिया से जुड़े लोगों द्वारा संचालित मीडिया संस्थान है। यह संस्थान विभिन्न माध्यमों द्वारा अनेक प्रकार की सेवाएं प्रदान करता है। यह मीडिया संस्थान पत्रकारिता की स्वर्णिम परंपरा को आगे बढ़ाते हुए समाज व राष्ट्र के प्रति जो मीडिया का दायित्व बनता है, उसको निभाने का ईमानदार प्रयास हरियाणा वॉइस के माध्यम से करने जा रहा है। 
हरियाणा वॉइस इस कड़ी में नई टैक्नोलॉजी को बढ़ावा देते हुए, इंटरनेट पत्रकारिता, प्रिन्ट माध्यम, प्रोडक्शन हाउस व पब्लिक रिलेशान एंजेसी के माध्यम से इस संमुद्र रूपी मीडिया में प्रवेश कर रहा है। हरियाणा वॉइस मीडिया में सत्यता सर्वोपरि हो, इसी उदेदशय को लेकर चला है। देशा के जागरूक नागरिकों को हरियाणा वॉइस एक ऐसा मंच प्रदान करने की कोशिश करेगा जिसमें कोई भी जागरूक नागरिक अपना योगदान दे सके। 
हरियाणा वॉइस का यह प्रयास आप सब लोगों के विचारों सुझावों व सहयोग की अपेक्षा करता है ताकि हम आज की विपरित परिस्थितियों मे भी मीडिया को मिशन से व्यवसाय और व्यवसाय से व्यापार बनने से रोक सके। राष्ट्रहित के इस पुनीत कार्य में हम आपके अभूतपूर्व सहयोग की अपेक्षा करते है। 
 
ग्रुप एडिटर
हरियाणा वॉइस