Haryana Voice
Kya Indira Gandhi ki trah Pakistan ko todne me kaamyab honge Narender Modi?
Yes
No
Other


View results
About Us
हरियाणा वॉइस मीडिया में एकमात्र ऐसा नाम है जो शुद्व रूप  से मीडिया से जुड़े लोगों द्वारा संचालित मीडिया संस्थान है। यह संस्थान विभिन्न माध्यमों द्वारा अनेक प्रकार की सेवाएं प्रदान करता है। यह मीडिया संस्थान पत्रकारिता की स्वर्णिम परंपरा को आगे बढ़ाते हुए समाज व राष्ट्र के प्रति जो मीडिया का दायित्व बनता है, उसको निभाने का ईमानदार प्रयास हरियाणा वॉइस के माध्यम से करने जा रहा है। 
हरियाणा वॉइस इस कड़ी में नई टैक्नोलॉजी को बढ़ावा देते हुए, इंटरनेट पत्रकारिता, प्रिन्ट माध्यम, प्रोडक्शन हाउस व पब्लिक रिलेशान एंजेसी के माध्यम से इस संमुद्र रूपी मीडिया में प्रवेश कर रहा है। हरियाणा वॉइस मीडिया में सत्यता सर्वोपरि हो, इसी उदेदशय को लेकर चला है। देशा के जागरूक नागरिकों को हरियाणा वॉइस एक ऐसा मंच प्रदान करने की कोशिश करेगा जिसमें कोई भी जागरूक नागरिक अपना योगदान दे सके। 
हरियाणा वॉइस का यह प्रयास आप सब लोगों के विचारों सुझावों व सहयोग की अपेक्षा करता है ताकि हम आज की विपरित परिस्थितियों मे भी मीडिया को मिशन से व्यवसाय और व्यवसाय से व्यापार बनने से रोक सके। राष्ट्रहित के इस पुनीत कार्य में हम आपके अभूतपूर्व सहयोग की अपेक्षा करते है। 
 
ग्रुप एडिटर
हरियाणा वॉइस